तू आशिकी : हंगामे के बाद क्या एक्ट्रेस करेगी किसिंग सीन?

तू आशिकी : हंगामे के बाद क्या एक्ट्रेस करेगी किसिंग सीन?

टीवी शो 'फुलवा' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जन्नत ज़ुबैर रहमानी अब बड़ी हो चुकी हैं और फ़िलहाल अपने शो 'तू आशिकी' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नज़र आ रही हैं. इस शो में जन्नत पंक्ति का किरदार निभा रही हैं और ऋत्विक अरोड़ा अहान का किरादर निभा रहे हैं. इसमें दोनों की लव स्टोरी देखने को मिल रही है. लेकिन हाल ही में इसके सेट पर कुछ हंगामा हो गया है, वजह थी किसिंग सीन. 

आजकल फिल्मों में और टीवी शो में किसिंग सीन दिखाए जाते हैं जिस पर किसी को कोई आपत्ति नहीं होती. लेकिन कुछ एक्ट्रेस होती हैं जो टीवी शो के दौरान किसिंग सीन नहीं करती. ऐसा ही कुछ है जन्नत के साथ भी.

दरअसल, शो में अहान और पंक्ति का एक किसिंग सीन होना था जिसके चलते जन्नत की मां और मेकर्स के बीच विवाद हो गया. शो में एक रोमांटिक सीन करना है जिसमे पंक्ति को कहा गया है अहान को किस करने के लिए. लेकिन इस बात पर माँ ने हंगामा कर दिया क्योंकि उनका कहना है जन्नत अभी सिर्फ 16 साल की हैं और वो नहीं चाहती इतनी कम उम्र में वो ऐसे किसिंग सीन या इंटिमेट सीन दें. इसी बात पर काफी बहस बढ़ गयी और हंगामा बड़ा हो गया. 

इस पर सूत्र बताते हैं कंट्रैक्ट में नो किसिंग सीन शामिल था लेकिन अब शो के निर्माता अपनी बात से मुकर रहे हैं जिस पर ये हंगामा हो गया. एक माँ के नाते उनकी बातें भी सही हैं कि उनकी बेटी कोई भी किसिंग क्यों करे वो भी छोटी उम्र में. पर जो भी हो अब देखना होगा ये हंगामा कब सुलझता है और क्या होता है शो में.

तो क्या शो छोड़ रही हैं 'कसम तेरे प्यार की' की एक्ट्रेस ?

पति की बाहों में नजर आई सिमर, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App