बड़े से बड़े सुपरस्टार के साथ भी किसिंग सीन नहीं करेगी यह एक्ट्रेस
बड़े से बड़े सुपरस्टार के साथ भी किसिंग सीन नहीं करेगी यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अपनी हॉटनेस से इन दिनों छोटे पर्दे की एक्ट्रेस जन्नत जुबैर खूब सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. वहीं इन दिनों एक बार फिर उनके किस ना करने को लेकर खबरें सामने आई है. इसके पहले वह टीवी शो तू आशिकी में पंक्ति का किरदार निभा चुकीं हैं और इस शो में अहान और उनके बीच का रोमांस चर्चा का विषय बन गया था. वहीं शो की लीड एक्ट्रेस जन्नत जुबेर रहमानी के किसिंग सीन पर बहुत विवाद हुआ था और उन्होंने उस समय किस करने से साफ़ इंकार कर दिया था और अब एक बार फिर उन्होंने इंकार किया है.

जी हाँ, हाल ही में तू आशिकी सीरियल फेम जन्नत जुबैर रहमानी ने किस सीन करने से साफ मना कर दिया है. उन्होंने ये भी कहा कि उनके आगे कोई सुपरस्टार भी हो तभी वो ये काम नहीं करने वाली है और साथ ही अपने नई किरदार के बारे में भी उन्होंने बात की. उन्होंने बताया कि सीरियल 'आपके आ जाने से' में भी वह पंक्ति का किरदार निभा रही हैं और अपने किरदार की उन्होंने काफी तारीफ की और बताया की ये बाकी पहले के किरदार से कितना अलग है.

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों जब वह शो तू आशिकी में नजर आईं थीं तब भी उन्होंने किसिंग सीन पर कहा था कि, 'अगर शो में इस तरह से ही इंटिमेट और किसिंग सीन रहे तो वो ये शो नहीं करेंगी.''

खुद से 7 साल बड़े बॉलीवुड एक्टर से शादी करने जा रहीं हैं टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

शूटिंग के दौरान घायल हुआ 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' का यह एक्टर, लगे हैं 6 टांके

कपिल के आते ही नागिन को लगा बड़ा झटका, टीआरपी लिस्ट में हुआ टॉप 5 से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -