टीटीवी दिनाकरन ने अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा की
टीटीवी दिनाकरन ने अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा की
Share:

चेन्नई: अभिनेता कमल हासन की पार्टी 'मुक्कल निधि मैयम' के बाद तमिलनाडु की राजनीति में एक नया नाम और जुड़ गया है, यह नाम है एआईएडीएमके के बागी नेता और आर के नगर से निर्दलीय विधायक टीटीवी दिनाकरन का, जिन्होंने अपनी नई पार्टी अम्मा मक्कल मुन्नेत्र कड़गम पार्टी (AMMK) की घोषणा की है. यह जानकारी उन्होंने मदुरई के मेलुर में आयोजित की गई रैली के बाद दी.

दिनाकरन ने पार्टी के झंडे के बारे में बताया कि, इसमें सबसे ऊपर काला रंगा का पट्टा रहेगा, बीच में सफ़ेद और सबसे नीचे मैरून रंग का पट्टा रहेगा. उन्होंने कहा कि, इस झंडे पर तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के चेहरे की छवि होगी. दिनाकरन ने भीड़ को सम्बंधित करते हुए कहा कि, उनकी पार्टी नवीनतम नाम और पार्टी ध्वज का उपयोग करके सभी आगामी चुनावों को जीत जाएगी. 

उन्होंने पार्टी के चिन्ह को लेकर भी खुलासा किया और कहा कि, दो पत्ती नहीं बल्कि कूकर हमारी पार्टी का चिन्ह होगा. इससे पहले दिनाकरन की रैली में हज़ारों की संख्या में प्रशंसक शामिल हुए जो दिनाकरन के अगले मुख्यमंत्री होने का नारा लगा रहे थे. आपको बता दें कि तमिलनाडु के आरके नगर विधानसभा उपचुनाव में शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन ने जीत हासिल की थी. दिनाकरन की इस जीत से तमिलनाडु की सियासत में अनिश्चितताओं का दौर शुरू होना निश्चित था. 

क्या है मोदी के आंध्र प्रेम का मकसद ?

लालू के चारा घोटाले के चौथे मामले का फैसला आज

कमल हासन ने की रजनी के खिलाफ बयानबाजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -