TSRTC ने 18 अक्टूबर को अपनी एक दिन की उच्चतम कमाई की दर्ज

हैदराबाद: दशहरा और बथुकम्मा त्योहारों के बाद बड़ी संख्या में लोगों की आवाजाही के कारण रेलवे स्टेशनों और बस स्टैंडों पर भारी भीड़ देखी जा सकती है. इस मौके पर तेलंगाना स्टेट बोर्ड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (टीएसआरटीसी) ने 18 अक्टूबर को अपनी सबसे ज्यादा एक दिन की कमाई 14.70 करोड़ रुपये दर्ज की। RTC बस नेटवर्क ने एक दिन में लगभग 36.30 लाख किमी की दूरी तय की।

टीएसआरटीसी के एमडी वीसी सज्जनकर ने मंगलवार को कहा "हम त्योहारी सीजन के दौरान आरटीसी सेवाओं पर भरोसा करने के लिए तेलंगाना और पड़ोसी राज्यों, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, छत्तीसगढ़, तमिलनाडु और महाराष्ट्र के नागरिकों को धन्यवाद देते हैं।" "सभी नागरिकों के समर्थन से पिछले 10 दिनों के दौरान आरटीसी की यह एक यादगार यात्रा थी"।

उन्होंने सभी यात्रियों को आरटीसी वाहनों में यात्रा करने के लिए धन्यवाद दिया और सभी अधिकारियों, पर्यवेक्षकों, कर्मचारियों, ड्राइवरों, कंडक्टरों, मैकेनिकों की प्रतिबद्धता और अपार योगदान के लिए उनकी सराहना की। एक प्रेस विज्ञप्ति में, आरटीसी ने कहा कि उसे त्योहारी सीजन से पहले औसत कमाई का एहसास होता था।  दशहरा के अवसर पर राशि को बढ़ाकर 10.71 करोड़ रुपये कर दिया गया। प्रतिदिन 47 लाख रुपये का अतिरिक्त राजस्व प्राप्त हुआ।

केजरीवाल सरकार का किसानों को बड़ा तोहफा, किया 50 हजार के मुआवजे का ऐलान

Video: तिरंगे पर मस्जिद का चित्र.. कानपुर में राष्ट्रध्वज का अपमान, FIR दर्ज

पाकिस्तान की बड़ी साजिश हुई नाकाम, तबाह होते-होते बच गया पंजाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -