Shoking! तमिलनाडु की इस दुकान में 50 पैसे में बेचीं गई टी-शर्ट

तिरुचिरापल्ली: तमिलनाडु के एक दुकान के मालिक ने उद्घाटन प्रचार योजना के तहत 50 पैसे में टी-शर्ट देने की घोषणा की है. उसके बाद भारी भीड़ को लेकर उसकी दुकान में हंगामा हो गया, जिसे पुलिस को बीच-बचाव कर दुकान बंद करवानी पड़ी. हाकिम मोहम्मद ने पोस्टरों के साथ प्रस्ताव का विज्ञापन किया था, जो मणप्पराई में देखे जा रहे थे। स्थानीय व्हाट्सएप ग्रुप भी ऑफर्स से भरे हुए थे।

गुरुवार को सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक आए प्रस्ताव को लेकर भारी भीड़ ने हंगामा किया. लोगों ने काउंटर पर 50 पैसे दिए और टी-शर्ट लेने के लिए पहली मंजिल पर चढ़ गए। हालांकि भीड़ द्वारा सड़क जाम किए जाने के बाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया और मालिक को दुकान बंद करने के लिए मजबूर किया और दोपहर 1 बजे के बाद ही खुलने दिया।

हाकिम मोहम्मद ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उन्होंने 50 पैसे देने के लिए 1,000 से अधिक सूती टी-शर्ट का स्टॉक किया था, लेकिन हंगामे और पुलिस के हस्तक्षेप के कारण केवल 100 ही बिक पाए। उन्होंने कहा कि दोपहर 1 बजे के बाद दुकान फिर से खुलने के बाद भी. कई लोग 50 पैसे का सिक्का लेकर दुकान पर आए लेकिन ऑफर की अवधि समाप्त होने के कारण उन्हें वापस भेजना पड़ा।

मतदाताओं से जुड़ने के लिए ‘धार्मिक स्थलों पर जाने के लिए मजबूर’ होना पड़ता है: राशिद अल्वी

उत्तराखंड के बाद भारी बारिश और बर्फ़बारी से जम्मू कश्मीर में मची तबाही, 5 लोगों की गई जान

आर्यन खान केस में खुलासे के बाद शिवसेना-NCP ने किया हमला, बोले- गवाह का दावा चौंकाने वाला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -