यूपी में बच्ची से की बलात्कार की कोशिश

यूपी में एक स्कूल में एक चपरासी ने एक मासूम बच्ची से रेप करने की कोशिश की है. आरोप है कि स्कूल के चपरासी ने छात्रा से जबरदस्ती बलात्कार का प्रयास किया. साथ ही वहीं छात्रा के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर भी आरोप लगाया है. इस केस में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल  शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार बच्ची उत्तर प्रदेश के झांसी के कक्षा आठ की छात्रा है. जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित दीनदयाल नगर की रहने वाली 11 साल की किशोरी प्रेमनगर क्षेत्र में स्थित गर्ल्स मिशनरी स्कूल में कक्षा 8 की छात्रा है. इस बारे में  छात्रा का कहना है कि पिछले दिनों मजदूर दिवस पर विद्यालय में कुछ कार्यक्रम हुआ  था, जिसमें वह गई थी.

उसके बाद स्कूल में स्कूल के 40 वर्षीय चपरासी ने उसे सामान लेने इमारत के ऊपर वाले कमरे में भेजा. इसके बाद  चपरासी पीछे-पीछे खुद चला गया. कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. उसके बाद इससे पहले छात्रा कुछ समझती चपरासी ने उसे बुरी नीयत से पकड़ लिया और बलात्कार का प्रयास करने लगा. बाद में छात्रा ने शोर मचाते हुए खिड़की से कूदने का प्रयास किया. यह देख चपरासी ने उसे छोड़ दिया. वहां से भागकर उसने अपनी सहेलियों और स्कूल प्रबंधन को बताया. जिसके बाद इस मामले का पता चला.

यूपी में प्रेमी युगल ने की ख़ुदकुशी

पूर्णिया: आठ साल की बच्ची का अपहरण

बेटे ने पिता की हत्या कर गांव से दूर दफनाया

 

Most Popular

- Sponsored Advert -