सरेआम छात्रा को अगवा करने की कोशिश
सरेआम छात्रा को अगवा करने की कोशिश
Share:

ग्वालियर. एक तरफ जहाँ प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंच पर घोषणा करके हुए बोलते हैं कि महिलाओं से बदसलूकी करने वालों को वह सरेआम फांसी पर लटका देंगे तो वहीँ प्रदेश में बलात्कार, महिला तस्करी जैसे मामले निकलकर आ रहे हैं. हाल ही में ग्वालियर में परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा को अगवा करने की कोशिश की गयी.

ग्वालियर में बीएमएचएस की छात्रा परीक्षा देकर लौट रही थी इसी दौरान सहापाठी छात्र मोहित वैश्य सहित 3 लोगों ने उसे अगवा करने की कोशिश की. जब छात्रा वहां से भाग गई तो उसकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी. छात्रा ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि मोहित उसे 6 महीने से परेशान कर रहा था.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश कौशल के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने रास्ते में मनचलो पर कार्रवाई की. इसमें कपड़े से मुंह बांधे लड़के-लड़कियों को भी रोका गया। बसों, चार पहिया और दो पहिया वाहनों को रोककर भी चेकिंग की गई.

हमारा सवाल प्रशासन और शासन दोनों से ही है कि क्या प्रदेश में पुलिस बदमाशों को सबक सीखने में नाकाम है या फिर सारेआम सर उठाकर घूम रहे बदमाश इतने शक्तिशाली हैं कि उन पर पुलिस कार्यवाही नहीं में असक्षम है.

नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ किया बलात्कार

नाबालिगों के साथ 9 दरिंदों ने किया 15 दिन तक बलात्कार

हेमंत कटारे मामले में अदालतों ने पैदा किया संशय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -