मां-बेटी से रेप की कोशिश, चलती ट्रेन से कूदीं
मां-बेटी से रेप की कोशिश, चलती ट्रेन से कूदीं
Share:

कानपुर. कानपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मनचलों की छेड़छाड़ से तंग आकर मां और बेटी चलती ट्रेन से कूद गईं. ट्रेन की रफ्तार तेज होने के कारण मां और बेटी दोनों को गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, 40 साल मां अपनी 15 साल बेटी के साथ हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस से कोलकाता से दिल्ली आ रही थी और ट्रेन जैसे ही हावड़ा से चली करीब 15 बदमाशों ने उनके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दिया. इससे परेशान पीड़िता की मां ने ट्रेन में मौजूद एक सिपाही को इसकी सूचना दी. सिपाही वहां आया और दो-तीन बदमाशों को पकड़ कर अपने साथ ले गया. लेकिन कुछ देर बाद वे बदमाश वापस बोगी में आ गए.

वापस आने के बाद बदमाश मां-बेटी के साथ फिर से छेड़छाड़ करने लगे और इसी बीच लड़की जब टॉयलेट जा रही थी, तो उन्होंने उसे खींचकर रेप करने की कोशिश की. तभी लड़की की मां, बेटी को बचाने आई और घटना से बुरी तरह डरी मां-बेटी ट्रेन से कूद गए. मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इसी बीच रेलवे पुलिस को घटना की सूचना दे दी गई. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता का पिता दिल्ली में काम करता है. पीड़िता अपनी मां के साथ कोलकाता में रहकर पढ़ाई करती है.

गौरतलब है कि ट्रेनों में महिलाओं के साथ बदसलूकी और छेड़खानी के मामले कई बार सामने आ चुके हैं. महिलाओं की सुरक्षा के तमाम दावों के बावजूद ट्रेनों में महिलाओं के साथ कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं. पिछले महीने ही चलती ट्रेन में एक महिला के साथ छेड़खानी के बाद लोनी में महिलाओं ने करीब 30 मिनट तक ट्रेन को रोककर प्रदर्शन किया था.

प्रद्युम्न हत्याकांडः हरियाणा पुलिस संदेह के घेरे में

आठ साल बाद रिंग में वापसी करने जा रहे सुशील कुमार

हॉन्ग कॉन्ग सुपर सीरीज में हिस्सा लेंगे श्रीकांत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -