सफलता मिलने तक प्रयास करना चाहिए : विद्या

अपनी बोल्डनेस की परिभाषा देती एक्ट्रेस विद्या बालन की हालिया रिलीज हुई 'तुम्हारी सुलु' बॉक्स ऑफिस पर छा गयी और अच्छा कारोबार कर रही है. दर्शकों द्वारा पसंद की जा रही फिल्म और उसकी जबरदस्त प्रतिक्रिया के चलते अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि शादी के बाद उनकी फिल्मों के लगातार असफल होने से उन्हें लगने लगा था कि विवाहित अभिनेत्री हिट फिल्म नहीं दे सकतीं लेकिन तुम्हारी सुलु ने उनकी इस धारणा को गलत साबित कर दिया है.

विद्या ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उनके जैसे किसी व्यक्ति के लिए जो अभिनय को व्यक्तिगत जिंदगी के समान ही महत्व देता हो, ऐसे इंसान के लिए फिल्म को मिलने वाली प्रशंसा उनके आत्मविश्वास को बढ़ावा देती है.

विवाहित ज़िन्दगी जी रही इस एक्ट्रेस ने आगे कहा कि पुरानी असफलताओं से उन्हें यह सबक मिला है कि सफलता मिलने तक प्रयास करना चाहिए. विद्या को फिल्म में सुलोचना का किरदार निभाने के लिए हाल ही में पुरस्कार प्रदान किया गया है. इस पर उन्होंने कहा कि पुरस्कार उन्हें हमेशा से प्रोत्साहित करते रहे है.

संजीदा अभिनय के लिए मशहूर इस अभिनेत्री ने आगे कहा कि, "एक वक्त ऐसा आया जब मुझे लगने लगा कि विवाहित अभिनेत्री हिट फिल्म नहीं दे सकती, लेकिन 'तुम्हारी सुलु' को जो प्यार मिल रहा है उसने साबित कर दिया है कि मैं गलत थी."

उन्होंने कहा, "इससे पहले मैंने जो फिल्में की थीं वे शायद दर्शकों से जुड़ नहीं पाई थीं. यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से गर्व की बात है. मेरे अंदर जो कलाकार है वह मेरे लिए उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि मेरे अंदर की विवाहित महिला." 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माधुरी और विद्या ने नकारी मीना कुमारी की बायोपिक

अपनी बहन के आगे फीकी पड़ी विद्या की हॉटनेस

यौन शोषण पर किया इस अभिनेत्री ने बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -