योगी के एंटी रोमियो स्क्वाड के वायरल वीडियो की हकीकत
योगी के एंटी रोमियो स्क्वाड के वायरल वीडियो की हकीकत
Share:

इंदौर. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे पुलिस पार्क में बैठे लड़के-लड़कियों की खबर ले रहे है. वायरल वीडियो को उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है जिसे योगी सरकार की एंटी रोमियो मुहिम का नाम दिया जा रहा है, किन्तु इसकी हकीकत कुछ और है. यह वीडियो उत्तरप्रदेश का नहीं बल्कि मध्यप्रदेश के इंदौर शहर का है.

यह वीडियो इंदौर के रीजनल पार्क में जून 2016 में पुलिस द्वारा प्रेमी जोडों के खिलाफ की गई कार्रवाई का है. उस समय पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि रीजनल पार्क में प्रेमी छुप कर अश्लील हरकते करते है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पार्क में अनैतिक स्थिति में घूमने वाले प्रेमी जोड़ों के खिलाफ अभियान चलाया था. जब पुलिस ने सर्चिंग की तो झाड़ियो में छिपकर बैठे कई प्रेमी जोड़े मिले थे. पुलिस के अनुसार इनमें से कुछ बेहद आपत्तिजनक स्थिति में थे. जब इन जोड़ो ने पुलिस को देखा तो कुछ जोड़े भागने लगे.

पुलिस की पकड़ में आते ही कुछ लड़कियों ने रोना शुरू कर दिया था. जोड़ो को पुलिस ने आगे ऐसी हरकत ना करने की हिदायत देते हुए छोड़ दिया था. पकड़ाए युवक युवतियों ने जब पूछा तो हमारा अपराध क्या है तो पुलिसकर्मियों ने उनके साथ बैठे युवकों से मारपीट करना शुरू कर दी. जब युवतियों ने कैमरे देख आपत्ति जताई तो पुलिस ने जबरन फोटो और वीडियो लिए थे.

ये भी पढ़े 

Video : जब पाकिस्तानी ने सिख से कहा 'निकलन जाओ हमारे मुल्क से' ऐसा था लोगो का रिएक्शन

Video : ज्यादा फ़िल्मी लोगों का ऐसा होता है हाल

गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया संबोधित, कहा विकास में नहीं होगा कोई भेदभाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -