+

इस एक इंजेक्शन के कारण अचानक बच्ची से बड़ी हो गईं थीं हंसिका मोटवानी!

इस एक इंजेक्शन के कारण अचानक बच्ची से बड़ी हो गईं थीं हंसिका मोटवानी!

कभी एक बाल कलाकार के रूप में प्रसिद्ध हुईं और टीवी के शो शका-लका बूम बूम से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हंसिका मोटवानी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. वह आज इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है और टीवी से लेकर बॉलीवुड और बॉलीवुड से लेकर साउथ तक उनके जलवे हैं. हंसिका ने बाल कलाकर के तौर पर छोटे पर्दे पर राज किया है और उन्होंने टीवी के बहुत से सीरियल्स में काम किया है. वहीं टीवी के बाद उन्होंने छोटी उम्र से ही फिल्मों में भी काम करना शुरू कर दिया था. आप सभी ने उन्हें 16 साल की उम्र में एक तेलुगू फिल्म में देखा होगा और उसके बाद वह बॉलीवुड में नजर आईं.

आपको बता दें बाल कलाकार और छोटे पर्दे पर काम करते हुए हंसिका ने 'शाका लाका बूम बूम', 'करिश्मा का करिश्मा', 'देस में निकला होगा चांद' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे टीवी के फेमस सीरियल्स में काम किया है और इन सभी के बाद वह बाल कलाकार के रूप में फिल्म 'कोई मिल गया' में नजर आईं. उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म 'देसमुदुरु' में काम किया और इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है. वहीं हंसिका मलयाली फिल्म में भी नजर आ चुकीं हैं. वहीं एक समय तक जब खबरें आईं थीं हंसिका ने हार्मोन चेंज के इंजेक्शन लिए थे क्योंकि जब 'कोई मिल गया' फिल्म रिलीज हुई थी तब साल 2003 था और उसके बाद अचानक हंसिका गायब हो गईं और वह आपका सुरूर फिल्म में नजर आईं जो साल 2007 में आई और इस दौरान हंसिका को देखकर सभी हैरान रह गए क्योंकि वह अचानक बहुत बड़ी हो गईं थीं.

आपको बता दें कई इस कारण ही हंसिका खूब चर्चाओं में रहीं और आजतक लोग इसी बात को कहते हैं कई उन्होंने बड़े होने के लिए हार्मोन चेंज के इंजेक्शन लिए थे. वैसे इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो हंसिका ही बता सकती हैं. फिलहाल हंसिका को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

Chennai Express के लिए दीपिका नहीं थी पहली पसंद, 6 साल पूरे होने पर जानें फिल्म के फैक्ट्स

Section 375 : गंभीर मुद्दे पर आधारित है फिल्म Section 375, देखें टीज़र

शो को बीच में छोड़कर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है यह एक्ट्रेस, नाम सुनते ही हो जाएंगे खुश