क्या है जिया खान सुसाइड केस की सच्चाई ?
क्या है जिया खान सुसाइड केस की सच्चाई ?
Share:

बता जाता है कि बॉलीवुड की यंग और उभरती हुई एक्ट्रेस जिया खान ने 3 जून 2013 को खुदको फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुसाइड वाले दिन ही जिया अपने बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली को उनके घर छोड़कर अपने घर वापस आई थी. इससे पहले वो दो दिन तक सूरज के घर में भी रहकर आ चुकी थी. सूरज पंचोली मशहूर बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे हैं.

अपनी बेटी के सुसाइड केस के मामले में जिया की माँ राबिया खान ने हाई कोर्ट में पिटीशन दायर कर सीबीआई से जांच की मांग की थी. राबिया ने यहां तक कह दिया था कि उनकी बेटी का मर्डर हुआ है सुसाइड नहीं. जांच पूरी होंने के बाद सीबीआई ने कोर्ट में चार्ज शीट दाखिल की, जिसमें सूरज पंचोली पर कई तरह के आरोप लगाए गए थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह एक बॉलीवुड कपल था जिसने कई मूवीज में काम किया है. बात करें जिया खान की तो, अमेरिका में जन्मी इस एक्ट्रेस ने 'निशब्द' और 'गजनी' जैसी फिल्मों में काम किया है. सूरज पंचोली भी एक बॉलीवुड एक्टर हैं, जिन्होंने फिल्म 'हीरो' में लीड रोल किया था. सूरज, आदित्य पंचोली और ज़रीना वहाब के बेटे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे- जानिए, प्रीति जिंटा के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

शाहरुख़ खान को आयकर विभाग का नोटिस

इसलिए जैकलीन से जलती है तापसी पन्नू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -