सामने आया श्रीदेवी की मौत का सच
सामने आया श्रीदेवी की मौत का सच
Share:

बॉलीबुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का दुबई के एक होटल में 24 फरवरी की रात बाथटब में डूबने से दुखद निधन हो गया और उनके निधन के बाद मौत को लेकर कई तरह की बातें सामने आई मगर आज तक कोई नहीं जनता की  आखिर उस रोज होटल के कमरा नंबर 2201 में हुआ क्या था. इस बात पर से पर्दा उठाने के लिए फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से मुलाकात की और ये जाना की असलियत क्या है. कोमल ने बताया कि श्रीदेवी के पास शॉपिंग के लिए एक लंबी लिस्ट थी, जो उन्हें बेटी जाह्नवी ने दी थी. ये लिस्ट उनके मोबाइल फोन में सेव थी. श्रीदेवी 21 फरवरी को शॉपिंग करना चाहती थीं, लेकिन उनका ये मोबाइल किसी दूसरी जगह छूट गया था. इसके बाद श्रीदेवी पूरे दिन होटल में आराम करती रहीं. 22 फरवरी को उन्होंने दोस्तों के साथ वक्त बिताया, होटल में आराम किया, और बातचीत की. 23 फरवरी को भी उन्होंने आराम किया.

इधर, बोनी ने तय किया कि वे श्रीदेवी को दुबई पहुंचकर सरप्राइज देंगे. बोनी ने बताया, "जब उन्होंने मुझसे कहा, पापा (श्रीदेवी बोनी को इसी नाम से पुकारती थीं) मैं तुम्हें मिस कर रही हूं. मैंने भी कहा कि मैं भी तुम्हें काफी मिस कर रहा हूं. मैं श्री से दुबई में शाम को मिलने वाला था. बोनी कपूर ने कहा, " मैंने दुबई के लिए साढ़े तीन बजे की फ्लाइट बुक की. श्री ने मुझे उस समय कॉल किया, जब मैं इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लाउंज में बैठा था, मैंने उससे कहा कि मैं मीटिंग में हूं. मेरा फोन ऑफ हो सकता है, वह परेशान न हो. मैं उसे मीटिंग के बाद फोन करूंगा. मेरा प्लान उसे सरप्राइज देने का था." बोनी कपूर 6.20 पर दुबई के उस होटल में पहुंच गए. बोनी ने चेक इन की औपचारिकताएं पूरी की और श्री के रूम की डुप्लीकेट चाबी ली. बोनी श्री को सरप्राइज देने के लिए काफी उत्साहित थे. बोनी ने कहा, "हम दोनों खुशी-खुशी उत्साह से मिले. उसने कहा कि उसे आभास हो गया था कि मैं उसे दुबई से लेने आऊंगा.'' बोनी ने अपनी आंखों में आंसू भरते हुए कोमल नाहटा से ये कहा. बोनी और श्री करीब आधा घंटे तक बातचीत करते रहे. इसके बाद बोनी फ्रेश होने चले गए तथा उन्होंने श्री से कहा कि वह उन्हें रोमांटिक डिनर पर ले जाना चाहते हैं. साथ ही शॉपिंग पोस्टपोन करने को भी कहा. इसके बाद श्रीदेवी नहाने चली गईं.

बोनी ने बताया, "मैं लिविंग रूम में आ गया और  उस समय दुबई के समयानुसार आठ बज रहे थे. मैंने श्री को दो बार आवाज लगाई. उसकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला. मैं बाथरूम के पास गया और दरवाजा खटखटाया. मैं परेशान हो गया. अंदर से कोई हलचल सुनाई नहीं दे रही थी. नल चलने की आवाज जरूर आ रही थी. मैंने और जोर से आवाज लगाई. इसके बाद मैंने देखा दरवाजा अंदर से बंद नहीं है. मैंने खोला और पाया श्री पूरी तरह पानी में डूबी हुई है. सिर से पैर की अंगुलियों तक पानी में तर थीं. मुझे अभी भी नहीं पता था कि हुआ क्या है, क्योंकि टब के बाहर पानी की एक बूंद भी नहीं थी. इसलिए इसका भी कोई चांस नहीं था कि उन्होंने अपना हाथ या पैर चलाया हो.''

माँ को खोने के बाद जाह्नवी ने बयां किया अपना दर्द कहा- हमने माँ खोई और पापा ने....

इस एक्टर की दीवानी थी श्रीदेवी, बुर्का पहनकर थिएटर गई थी फिल्म देखने

इस पेंटिंग को नीलाम करने के लिए दुबई में रुकी थी श्रीदेवी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -