भरोसा हुआ तार तार, दरिंदों ने महिला के साथ किया बलात्कार
भरोसा हुआ तार तार, दरिंदों ने महिला के साथ किया बलात्कार
Share:

बुलंदशहर के खानपुर थाना इलाके के एक मोहल्ला निवासी महिला को पति की जमानत कराने का झांसा देकर उसके साथ बलत्कार करने का केस सुनने के लिए मिला है। आरोपियों की दरिंदगी से मौजूद वक़्त में पीड़िता 5 माह की गर्भवती है। जबकि, उसका पति 2 वर्ष से जिला कारागार में सजा काटने में लगा हुआ है। पीड़िता ने अब आरोपियों के खिलाफ SSP को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार भी लगा दी।

खानपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने SSP को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसका पति पिछले दो साल से एक मुकदमे में सजा काट रहे हैं और जिला कारागार में सजा काट रहे है। इल्जाम है कि तकरीबन आठ माह पहले खानपुर निवासी दो आरोपियों ने उसे उसके पति की जमानत कराने का आश्वासन भी दे दिया है।

एक आरोपी ने तमंचे के बल पर कई बार किया दुष्कर्म: इसके तकरीबन एक माह के उपरांत उनमें से एक आरोपी पीड़िता के घर आया और पीड़िता को तमंचा दिखाकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। उस दौरान आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो व फोटो भी ले लिए। इल्जाम है कि जिसके बाद अपराधी ने कई बार उसके साथ  वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया।

दूसरे आरोपी ने नशीली कोल्डड्रिंक पिला बनाया हवस का शिकार:  पिछले 28 अगस्त को दूसरा अपराधी उसे दारोगा से मिलवाने की बात कहकर बुगरासी लेकर चला गया। जहां आरोपी ने उसे नशीली कोल्डड्रिंक पिला दी और बेहोशी की हालत में उसके साथ बलत्कार की वारदात को अंजाम दे डाला। होश में आने पर पीड़िता ने शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने उसे हत्या की धमकी दी है। पीड़िता का आरोप है कि वर्तमान में वह पांच महीने की गर्भवती है। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि केस की कार्रवाई की जा रही है।

माँ ने नहीं दिलाया मोबाइल तो बेटे ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

फरियाद लेकर थाने पहुंची महिला, दरोगा ने लात मारकर कुर्सी से गिराया और फिर...

मां के बाहर जाते ही कमरे में घुस जाता था चाचा और फिर..., 6 वर्षीय की बातें सुन हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -