तृप्ति देसाई द्वारा चप्पलों से युवक को पीटना वाला वीडियो वायरल
Share:

पुणे ​: भूमाता ब्रिगेड की तृप्ति देसाई अपनी हरकतों के कारण एक बार फिर से चर्चा में है। तृप्ति का एक युवक को पीटने वाला वीडियो सामने आया है। इस फुटेज में तृप्ति किसी युवक की चप्पलों से धुनाई कर रही है। तृप्ति के साथ एक और महिला भी युवक की पिटाई कर रही है। 16 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, कहा जा रहा है कि यह वीडियो पुणे केशिकारपुर का है और पीटने वाले युवक का नाम श्रीकांत लोखंडे बताया जा रहा है।

दरअसल श्रीकांत नाम के इस युवक ने एख लड़की को शादी को साझा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए और बाद में उसे पैसों का लालच देकर मुंह बंद रखने को कहा, लेकिन लड़की ने चुप रहने की बजाए पुलिस में श्रीकांत की शिकायत कर दी, जिसके बाद वो शादी के लिए राजी हो गया, लेकिन कुछ ही देर बाद वो फिर से पलट गया। लेकिन इस बार लड़की पुलिस के पास नहीं गई बल्कि तृप्ति देसाई से मदद की अपील की।

इसके बाद तृप्ति व उनके संगठन की महिलाओं ने युवक को पकड़ा और बीच सड़क पर जमकर धुनाई की। इस मामले में तृप्ति ने कहा कि पहले उन्होने श्रीकांत को समझाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वो तैयार नहीं हुआ। तृप्ति का कहना है कि महिलाओं पर अगर इस तरह के अत्याचार होंगे तो वो कानून को हाथ में लेने में भी नहीं हिचकेंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -