अब ट्रंप की बीवी के जैकेट पर बवाल मचा
अब ट्रंप की बीवी के जैकेट पर बवाल मचा
Share:

देश और दुनिया में निंदा के बाद खुद की पत्नी के विरोध दर्ज करवाने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को अपनी विवादित प्रवासी नीति को रद्द किया . फैसले के एक दिन बाद गुरुवार को उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप  विस्थापित बच्चों से मिलने के लिए टेक्सास गई मगर वे यहाँ विवादों से घिर गई. मेलानिया ट्रंप के प्रवक्ता ने बताया कि वह इस विवादस्पद मुद्दे की गहराई से परवाह करती हैं, इसलिए उन्होंने बच्चों के हिरासत केंद्रों का दौरा करने का फैसला किया, लेकिन इस यात्रा के दौरान मेलानिया ने जो जैकेट पहनी थी, वह एक अलग ही संदेश दे रही थी.

मेलानिया की हरे रंग की खाकी जैकेट के पीछे लिखा हुआ था, 'मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्या आपको पड़ता है?' पूर्व में फैशन मॉडल रह चुकी अमेरिका की प्रथम महिला के जैकेट को लेकर मिलेनिया ट्रंप की प्रवक्ता स्टेफिन ग्रीष्म ने कहा, "यह एक जैकेट है. इसमें कोई संदेश नहीं छिपा है. मुझे उम्मीद है कि टेक्सास की इस महत्वपूर्ण यात्रा के बाद मीडिया उनके कपड़ो पर ध्यान केंद्रित नहीं करेगा.”

मेलानिया द्वारा पहनी गई जैकेट पर डोनाल्ड ट्रंप ने न केवल उनका बचाव किया बल्कि मीडिया पर भी निशाना साधा. ट्रंप ने ट्वीट करते हुए लिखा, “वास्तव में मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है, क्या आपको पड़ता है? मेलानिया की जैकेट के पीछे का यह संदेश फेक न्यूज मीडिया के लिए था. मिलेनिया को पता चल चुका है कि वे कितने बेईमान हैं और वह सच में उनकी परवाह नहीं करती.”
मेलानिया ट्रंप की टेक्सास की अचानक यात्रा की जहा एक केंद्र में 12-17 साल के 55 बच्चों को रखा गया है. अधिकारियों ने संवाददाताओं को बताया कि उनमें से 6 बच्चे सीमा पार करने के बाद अपने माता-पिता से अलग हो गए थे.

मेलानिया ट्रंप ने कहा "मुझे खुशी है कि मैं यहां हूं और मैं बच्चों को देखने और उनसे मिलने की उम्मीद कर रही हूं, लेकिन सबसे पहले आप सभी जो काम कर रहे हैं और बच्चों के लिए जो कुछ भी कर रहे हैं उसके लिए आपको धन्यवाद देना चाहती हूं,” मेलानिया ट्रंप ने कहा. इसके साथ ही मेलानिया ने पूछा कि वह बच्चों को उनके परिवार से मिलवाने में किस प्रकार से सहायता कर सकती हैं.

कई दिनों से ट्रंप की पत्नी का पता लगाने में व्यस्त अमरीकी मीडिया

ट्रंप सरकार के इस फैसले के खिलाफ है ट्रंप की पत्नी

आखिर ट्रंप की पत्नी को हुआ क्या है ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -