गन कल्चर को बढ़ावा देता ट्रम्प का बयान
गन कल्चर को बढ़ावा देता ट्रम्प का बयान
Share:

वाशिंगटन: अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प एक बार फिर अपने बयान से विवादों में घिर गए हैं. इस बार उन्होंने अमेरिका में बढ़ रहे गन कल्चर को रोकने के लिए ऐसी सलाह दी है, जिससे उनके आलोचकों को उनपर निशाना साधने का एक और मौका मिल गया है. ट्रम्प ने फ्लोरिडा स्कूल गोलीबारी के बाद उठी, गन कल्चर को ख़त्म करने की मांग का जवाब देते हुए कहा है कि,  इससे बचने के लिए सभी शिक्षकों को बन्दुक से लैस कर देना चाहिए.

ट्रंप बुधवार को व्‍हाइट हाउस में फ्लोरिडा के मरजॉरी स्‍टोनमैन डगलस हाईस्‍कूल में हुई फायरिंग की घटना में बचे लोगों से मुलाकात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि, स्कूल में फायरिंग करीब 3 मिनट हुई थी और पुलिस को वहां पहुंचने में 7 मिनट, अगर उस समय शिक्षकों के पास हथियार होते तो यह मामला वहीं ख़त्म हो जाता. 

ट्रम्प ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि, "क्या यह अच्छा नहीं होगा कि, सभी शिक्षकों के पास हथियार हो." इस पर मात्र एक छात्र हंटर पोलाक ने सहमति जताई, क्योंकि उसकी बहन इस हादसे का शिकार हुई थी. पोलाक ने कहा कि, अगर ऐसा होता तो शायद ये हादसा नहीं होता, वहीं दूसरे छात्र ने कहा कि, "हमे हथियारों से लैस होने के बजाए ऐसे हादसों को रोकने के लिए काम करना चाहिए".

'गन कल्चर' के विरोध में, अमरीकी छात्र एकजुट

बच्चों के हाथ में बन्दुक थमाता अमेरिका

बड़ा खुलासा :ट्रम्प ने पोर्न अभिनेत्री से बनाए थे सम्बन्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -