अगली राष्ट्रपति बहस के लिए ट्रम्प है तैयार, कही ये बात
अगली राष्ट्रपति बहस के लिए ट्रम्प है तैयार, कही ये बात
Share:

डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा मंगलवार को किए गए एक ट्वीट में कहा गया है कि वह दूसरे राष्ट्रपति की बहस के लिए तैयार हैं यहां तक कि उन्होंने इस सप्ताह COVID-19 के लिए उपचार जारी रखा है। ट्रम्प ने कहा, "मैं मियामी में गुरुवार 15 अक्टूबर की शाम बहस के लिए उत्सुक हूं।" "यह बहूत अच्छा होगा!" COVID-19 के इलाज के लिए अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद ट्रंप ने 24 घंटे से कम समय में भाग लेने की घोषणा की। जबकि CDC की समयसीमा के अनुसार राष्ट्रपति 15 अक्टूबर की बहस में सार्वजनिक स्वास्थ्य जोखिम उत्पन्न कर सकते हैं।

रोग नियंत्रण और रोकथाम दिशानिर्देश केंद्र कहता है कि लोगों को सिस्टम दिखाने के बिंदु से 10 दिनों के लिए और गंभीर मामलों में 20 दिनों के लिए अलग होना चाहिए। राष्ट्रपति की मेडिकल टीम अंतर्दृष्टि के लिए अपने वायरल लोड को जांचना जारी रखे हुए है जब वह अब संक्रामक नहीं हो सकता है। वॉल्टर रीड के तीन रात के प्रवास के बाद ट्रम्प व्हाइट हाउस लौट आए थे, जहाँ उन्होंने बहुत सारी दवाओं की मदद से कोरोनोवायरस का इलाज किया। अस्पताल से छुट्टी मिलने के कुछ घंटे पहले उन्होंने अमेरिकियों को जानलेवा वायरस से न डरने के लिए प्रोत्साहित किया और कहा कि उन्हें लगा कि "मैं 20 साल पहले की तुलना में बेहतर हूं।"

दूसरी बहस योजनाबद्ध रूप से आगे बढ़ेगी, ट्रम्प और बिडेन दोनों मियामी में मतदाताओं के सवालों का जवाब देंगे। सी-स्पैन का राजनीतिक संपादक दूसरी बहस के लिए मध्यस्थ है। यह एक टाउन हॉल प्रारूप में आयोजित किया जाएगा। इसके बाद टेनेसी के नैशविले में बेलमोंट विश्वविद्यालय में 22 अक्टूबर को एक तीसरी राष्ट्रपति बहस होने वाली है। व्हाइट हाउस के संवाददाता क्रिस्टन वेलकर उस बहस को संयत करेंगे।

त्रिपुरा में नेहरमहल की सुंदरता कर देगी आपको आश्चर्यचकित, जानिए कुछ अनसुने किस्से

फ्रांस में कब्रिस्तान से हिंसक बाढ़ ने शवों को बहाया

व्हाइट हाउस के सलाहकार स्टीफन मिलर हुए कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -