जो बिडेन का बड़ा बयान, कहा- देश में बेरोजगारी बढ़ रही है

Oct 17 2020 12:28 PM
जो बिडेन का बड़ा बयान, कहा- देश में बेरोजगारी बढ़ रही है

नए प्रोटोकॉल ने लंबे समय से चल रही कानूनी चुनौतियों को घातक इंजेक्शन में सुधार दिया। अगस्त में, वाशिंगटन में एक संघीय न्यायाधीश, डीसी ने कहा कि न्याय विभाग ने उच्च विनियमित बारबेटेट को प्रशासित करने के लिए डॉक्टर के पर्चे की मांग नहीं करने में खाद्य, औषधि और कॉस्मेटिक अधिनियम का उल्लंघन किया था। लेकिन अपील अदालत ने उल्लंघन को "अपूरणीय क्षति" के रूप में स्वीकार नहीं किया और संघीय कार्यवाही को आगे बढ़ने की अनुमति दी। 2007 में, मिसौरी के पश्चिमी जिले के लिए एक अमेरिकी जिला अदालत ने मोंटगोमरी को एक संघीय अपहरण का दोषी पाते हुए मौत की सजा सुनाई। उनके वकील, केली हेनरी ने कहा कि मोंटगोमरी जीने के हकदार हैं क्योंकि वह मानसिक रूप से बीमार हैं और बचपन में दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा था।

बिडेन ने कहा, “राष्ट्रपति ट्रम्प विभाजन और अराजकता में रहस्योद्घाटन करते हैं। वह इस वायरस से निपटने और इस राष्ट्र की रक्षा करने में अपनी विफलताओं पर ध्यान केंद्रित करने से हमें विचलित करने के लिए कुछ भी करेगा। ” "वह अभी भी एक सपनों की दुनिया में रह रहा है और हमें बताता है कि वायरस एक चमत्कार की तरह गायब होने जा रहा है", राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ने कहा। "लेकिन यह (कोरोनावायरस) गायब नहीं है। वास्तव में, यह फिर से बढ़ रहा है। यह खराब हो रहा है। हम सभी जानते हैं कि इस देश ने कितनी भयानक कीमत चुकाई है। जीवन खो दिया जा रहा है। बिडेन ने कहा- बेरोजगारी बढ़ रही है।"

उन्होंने कहा कि मिशिगन और देश भर में, लोग अपने अगले किराए या बंधक भुगतान के बारे में चिंतित हैं, कि क्या उनके स्वास्थ्य की देखभाल कोविड-19 महामारी के बीच में भाग जाएगी, स्कूल और उनके बच्चों के बारे में चिंतित हैं। यह “क्योंकि वह विज्ञान का अनुसरण करने से इनकार करता है। क्योंकि वह नकाब पहने गले लगाने से इनकार करता है। क्योंकि वह सामाजिक गड़बड़ी का अभ्यास करने से इनकार करता है। ”, बिडेन ने कहा। उन्होंने आरोप लगाया कि ट्रम्प के भारी झूठ बोलने, लापरवाही और गैर-जिम्मेदाराना कार्यों के परिणामस्वरूप डिनर टेबल के आसपास खाली कुर्सियां हैं।

ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी ने सोशल मीडिया पर चल रही समस्याओं का दिया ये जवाब

चीन ने किया नेपाली भूमि पर अतिक्रमण से इनकार

अमेरिका में स्थान लेने से पहले हुआ महिला का संघीय निष्पादन