लखनऊ में बेकाबू तेज रफ्तार ट्रक ने तीन को कुचला

लखनऊ : शहर के पीजीआई क्षेत्र में एक बेकाबू तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लोगों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार रात करीब दस बजे लखनऊ से रायबरेली की ओर जा रहा तेज रफ्तार ट्रक पीजीआई क्षेत्र में कल्ली पश्चिम मोड़ पर डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ चला गया। 

जम्मू कश्मीर: त्राल के जंगलों में घिरे आतंकी, एनकाउंटर जारी

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे होटल के काउंटर को तोड़ते मोटरसाइकि सवार दो युवकों समेत तीन लोगों को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की शिनाख्त मोहनलालगंज निवासी मोटरसाइकिल सवार 35 वर्षीय रजनीश और 28 वर्षीय मनीष के अलावा एक राहगीर 50 रामकुमार के रुप में हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

शार्ट सर्किट से गुना जिले के कई गांवों में एक साथ लगी आग

एक अन्य हादसे में दो मौत 

जानकारी के मुताबिक गाजीपुर से मिर्जापुर आते समय मिजामुराद में मंगलवार की सुबह अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो ट्रक से टकरा गई। इसमें चाचा-भतीजे की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। गाजीपुर के रहने वाले सत्य प्रकाश पांडेय मिर्जापुर जिले के शहर कोतवाली इलाके के पक्का पोखरा में मकान बनवाकर रह रहे थे। मंगलवार को सत्यप्रकाश गाजीपुर से मिर्जापुर लौट रहे थे।

आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

पुड़िया उधारी के विवाद में दबंगों ने महिला को इतना मारा की हो गई मौत

पहले छात्राओं को मोबाइल पर पोर्न फिल्म दिखाता था टीचर, फिर करता था....

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -