Truecaller से जुड़ा एक शानदार फीचर, फ्री में कर सकते है ये काम
Truecaller से जुड़ा एक शानदार फीचर, फ्री में कर सकते है ये काम
Share:

अपने ग्राहकों को नंबर ट्रैकिंग एप ट्रूकॉलर ने आखिरकार वॉयस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल (VoIP) कॉलिंग की सुविधा दे दी है. ट्रूकॉलर के कॉलिंग फीचर का नाम ट्रूकॉलर वॉयस रखा गया है. बता दें कि इससे पहले पिछले सप्ताह ही एक लीक रिपोर्ट में ट्रूकॉलर के कॉलिंग फीचर का दावा किया गया था. लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि अब कंपनी ने कर दी है.

Iphone 11 में होगा चौकोर डिजाइन का कैमरा, जानिए अन्य फीचर

अब आसानी से ट्रूकॉलर के यूजर्स वाई-फाई या मोबाइल के इंटरनेट नेटवर्क के जरिए देश-दुनिया में फ्री में वॉयस कॉलिंग कर सकेंगे, हालांकि ट्रूकॉलर का यह फीचर फिलहाल सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही जारी हुआ है. उम्मीद है कि जल्द ही इसे आईफोन के लिए भी लॉन्च किया जाएगा. एक अलग से बटन यूजर्स को इस एप में उपलब्ध किया गया है.

Huvaway Mate X की रिलीज़ डेट में हुआ फेरबदल, अब ये होगा माह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले सप्ताह आई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि यह फीचर सिर्फ प्रीमियम यूजर्स को मिलेगा. साथ ही इस सुविधा के लिए यूजर्स को पैसे भी देने पड़ सकते हैं, लेकिन कंपनी ने शुल्क के लिए अभी कुछ आधिकारिक तौर पर नहीं कहा है. ट्रूकॉलर की मासिक प्रीमियम शुल्क 19 रुपये है जिसे आप एक साल के लिए भी टैक्स के साथ 225.50 रुपये में ले सकते हैं. इसके अलावा एक साल के लिए 4,999 रुपये में ट्रूकॉलर की गोल्ड सेवा  ली जा सकती है.

Redmi K20 Pro होगा वर्ल्ड का Fastest स्मार्टफोन, जानिए अन्य फीचर

Flipkart सेल में iPhone XR को बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका

Oppo A5s 4जीबी रैम से होगा लैंस, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -