बेहद विराट साबित हुआ Truecaller, 10 करोड़ दैनिक यूजर्स का आंकड़ा किया पार

स्वीडन की कॉलर पहचान एप यानी कि ट्रूकॉलर ने बुधवार को घोषणा करते हुए बताया है कि उसके प्लेटफार्म ने भारत में 10 करोड़ दैनिक यूजर्स का आंकड़ा पार कर लिया है. कंपनी के लिए यह एक काफी बड़ी बात है. ख़ास बात यह है कि यह आंकड़ा केवल भारत का ही है. इससे साफ़ जाहिर होता है कि भारतीय यूजर्स को यह एप कितना पसंद आता है. इसे लेकर हाल ही में कंपनी ने एक बयान में बताया कि उसकी एकीकृत सेवाओं के दुनिया भर में 5 लाख प्रीमियम ग्राहक और 13 करोड़ दैनिक सक्रिय ग्राहक हैं. कंपनी इस आंकड़े से भी हर किसी को काफी प्रभावित करती है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, स्वीडन की कॉलर पहचान एप यानी कि ट्रूकॉलर कॉलर आईडी, एसएमएस, इंस्टैट मैसेजिंग, वीडियो कॉलिगं और ट्रकॉलर भुगतान जैसी सेवाओं की पेशकश करने में सक्षम है. इससे यूजर्स को काफी हद तक समस्या में समाधान मिलता है. 

इस घोषणा पर ट्रकॉलर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और सह-संस्थापक एलन मामेदी द्वारा बताया गया कि "भारत हमारे प्रमुख बाजारों में से एक है और भारतीय बाजार में हम अपना विस्तार जारी रखेंगे. उनके इस बयान से भारतीय ग्राहक भी काफी खुश है. उन्होंने आगे कहा कि अपने यूजर्स के जीवन को सरल बनाने के लिए और अधिक सेवाओं को कंपनी लाएगी. आगे कंपनी ने दावे के साथ कहा कि भारत में हर दसवें सक्रिय यूजर ने अपने बैंक खाते को ट्रकॉलर पे के साथ जोड़ा है और कंपनी के 60 फीसदी ग्राहकों ने पहली पर यूनिफाइड पेमेंट्स इंटरफेस (यूपीआई) का अनुभव भी लिया है.

MI की TV पर बंपर छूट, नई कीमत कर देगी हैरान

SAMSUNG ने उतारा Galaxy S10e, एक साथ जाने स्पेसिफिकेशन्स, फीचर और कीमत

इंतजार की घड़ियां खत्म, अब Zombie मोड PUBG Mobile में

लोगों को गलत रास्ता बता रहा है Google Maps, एक बार जरूर पढ़ें पूरी खबर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -