डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के सच आ रहे सामने
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के सच आ रहे सामने
Share:

चंडीगढ़ : साध्वी दुष्कर्म मामले में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के अब कई नए सच धीरे -धीरे खुलकर सामने आ रहे हैं. राम रहीम को जेल से भगाने की साजिश और पंचकूला में हिंसा मामले की जाँच में पुलिस के हेड कांस्टेबल लालचंद को गिरफ्तार किया है,जिसकी अहम भूमिका देख पुलिस भी हैरान है.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी हेड कांस्टेबल लालचंद पर उच्च अधिकारियों को बिना बताए ही 25 अगस्त को डेरा प्रमुख के सुरक्षा काफिले में ड्यूटी देने के लिए शामिल हो गया.आरोपी ने पंचकूला की गतिविधियों की जानकारी डेरे तक पहुंचाई.राम रहीम को सजा सुनाए जाने से पहले ही हेड कांस्टेबल लालचंद ने पूरी तैयारियां कर ली थी.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि आरोपी हेड कांस्टेबल लालचंद के बारे में पुलिस को जो वीडियो क्लिप मिली है, यूटी पुलिस की इंटेलिजेंस विंग में हेड कांस्टेबल स्पष्ट रूप से उनकी गाड़ी से उतरता दिख रहा है. यही नहीं हिंसा से करीब एक सप्ताह पहले भी हेड कांस्टेबल सिरसा के डेरे में रुका था.डेरा प्रमुख को फरार कराने की साजिश के लिए उसने वॉकी टॉकी का उपयोग किया था, क्योंकि उसे पता था कि इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी. पुलिस लालचंद मामले की गहराई से पड़ताल कर रही है.

यह भी देखें

विपासना ने खोले बाबा की बेटी हनीप्रीत के राज़़

पंचकूला हिंसा के मामले में सीपी अरोड़ा गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -