सच हुआ टाइगर श्रॉफ का सपना

Dec 04 2017 02:36 PM
सच हुआ टाइगर श्रॉफ का सपना

फिल्म 'हीरोपंती' के जरिये बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज कर चुके अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, टाइगर श्रॉफ का अपने आइडल ऋतिक रोशन के साथ काम करने का सपना पूरा होने वाला है.

टाइगर श्रॉफ का कहना है कि, अपने सीनियर के साथ काम करने के लिए उन्हें मेहनत करेनी होगी. हालांकि, टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और वाणी कपूर की इस आने वाली फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर बात करते हुए टाइगर ने कहा कि, "मैं ऋतिक के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. मैं इस ऑफर के लिए आभारी हूं कि मुझे मेरी लाइफ में ऐसा ऑफर मिला, वो मेरे आइडल हैं. मैं उन्हें देखते हुए बड़ा हुआ हूं और मैं आज जो भी हूं केवल उनके कारण से ही हूं"

बता दे कि, इस बात का जिक्र टाइगर ने स्क्रीन अवार्ड 2017 के दौरान मीडिया से बातचीत में किया. फिलहाल टाइगर अपने आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के अगले भाग की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे और फिल्म का निर्देशन कर रहे है पुनीत मल्होत्रा.

ये भी पढ़े

अपनी लव लाइफ को लेकर बंदगी ने दिया बड़ा बयान

इन फोटोज में काफी खुबसूरत लग रही हैं हुमा

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड 2018 के नतीजे, जानें किसने मारी बाज़ी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर