प्राइवेट नंबर का पता और ब्लॉक करने के लिए आया अननोन ऐप
प्राइवेट नंबर का पता और ब्लॉक करने के लिए आया अननोन ऐप
Share:

ट्रूकॉलर ने एक नया SMS रिप्लेस्मेंट ऐप लॉन्च किया है. ट्रूमैसेंजर के नाम से ये ऐप लॉन्च हुआ है. फिलहाल ट्रूमैसेंजर ऐप सिर्फ भारतीय यूजर्स के लिए ही लॉन्च किया गया है. कंपनी के मुताबिक ट्रूमैसेंजर ऐप 150 मिलियन ट्रूकॉलर कम्युनिटी मेंबर्स द्वारा फिल्टर किया गया है. इसकी मदद से स्पैम मैसेज आसानी से फिल्टर किए जा सकते हैं ताकी यूजर्स का इन्बॉक्स खाली रहे. SMS स्पैम ज्यादातर प्राइवेट मोबाइल नंबर पर आते हैं. ट्रूमैसेंजर की मदद से यूजर्स के पास ऐसे मैसेज को कंट्रोल करने की सुविधा होगी। इससे आपका इनबॉक्स क्लीन रहेगा.

कहां से करेंगे डाउनलोड-

गूगल प्ले लिंक कैसे हैं फीचर्स

- इस ऐप की मदद से स्पैम मैसेज पहचाने और ब्लॉक किए जा सकेंगे.

- अनचाहे मैसेज परेशान नहीं करेंगे.

- स्पैम मैसेज अपने आप एक खास फोल्डर तक पहुंच जाएंगे.

- इस ऐप में एडवांस फिल्टर ऑपशन भी है जिससे अपने हिसाब से कीवर्ड्स डालकर स्पैम डिसाइड कर सकते हैं. ट्रूमैसेंजर ठीक ट्रूकॉलर की तरह ही काम करता है.

ये एक नंबर लेता है और 150 मिलियन मेंबर्स की कम्युनिटी में से नंबर किसका है ये बता देता है. ट्रूकॉलर ने स्विडिश DJ मिक्सर Avicii और रिकॉर्डर Ash Pournouri से डील कर स्पैम मैसेज के लिए खास रिंगटोन बनाने को भी कहा है. इसके अलावा, ये दोनों ट्रूमैसेंजर की प्रमोश्नल फिल्म में साउंडट्रैक भी देंगे. ट्रूमैसेंजर ऐप भी यूजर्स के लिए ट्रूकॉलर ऐप की तरह ही फायदेमंद रहेगा. इस ऐप की मदद से यूजर्स अपने स्पैम फिल्टर को खुद डिजाइन भी कर सकते हैं.

ट्रूकॉलर के सीईओ और कोफाउंडर एलन मैमेडी के अनुसरा ट्रूमैसेंजर ऐप यूजर्स को बेहतर SMS एक्सपीरियंस देता है. इसके अलावा, उनके हाथ में ज्यादा सोशल कंट्रोल रहता है. इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपके फोन में एंड्रॉइड 4.1 (जेलीबीन वर्जन) या उससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम की जरूरत होगी। इस ऐप का साइज 3.6MB है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -