हाईवे से गुजर रहा था ट्रक, बदमाशों ने किया अटैक और उड़ाए करोड़ों के मोबाइल
हाईवे से गुजर रहा था ट्रक, बदमाशों ने किया अटैक और उड़ाए करोड़ों के मोबाइल
Share:

तिरुपति: आए दिन कई ऐसे मामले सामने आते हैं जो होश उड़ा देते हैं. वैसे यह मामले डकैती, मर्डर, दुष्कर्म से जुड़े होते हैं और इनके बारे में सुनते ही हमारे होश खिसक पर आ जाते हैं. अब ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है. जी दरअसल यह मामला आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले का है. जहाँ बदमाशों के एक गिरोह ने आंध्र प्रदेश-तमिलनाडु बॉर्डर  से गुजर रहे एक ट्रक से 6 करोड़ रुपये की कीमत के मोबाइल फोन चुरा लिए है. यह सुनकर आपको जरूर यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है.

जी दरअसल जैसे ही इस बारे में सूचना पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीँ पुलिस ने देखा तो ट्रक आधे से ज्यादा खाली हो चुका था. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए हाईवे के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले लेकिन अब तक उन्हें उनका कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है. इस मामले के बारे में पुलिस ने कहा कि ट्रक में रखे 15000 मोबाइल फोन की खेप चेन्नई के श्रीपेरंबुदूर से महाराष्ट्र के लिए जा रहा थी. उनके अनुसार ट्रक जब आंध्र प्रदेश-तमिलनाडु बॉर्डर से गुजर ही रहा था तभी कुछ बदमाशों ने ट्रक को चारों तरफ से घेर लिया. उसके बाद ट्रक आगे नहीं जा सका.

उसी दौरान ड्राइवर को मजबूरी में ट्रक को रोकना पड़ा और इसके बाद बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर को हाईवे के किनारे बांधकर फेंक दिया और भरा ट्रक लेकर फरार हो गए. इस दौरान ट्रक चालक को रस्सी से बंधा देख स्थानीय लोगों ने उसे खोला तो उसने सारी बात बताई. इस मामले में यह भी खबर सामने आई है कि बदमाश ट्रक को नागरी के पास चेन्नई-तिरुपति हाइवे पर छोड़कर भाग गए थे. अब पुलिस जांच में लगी हुई है.

उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश ए आर लक्ष्मणन का हुआ निधन

तमिलनाडु में होंगी अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं, अन्य को लेकर आया यह फैसला

बीजेपी में शामिल हुए कर्नाटक कैडर के IPS के पूर्व अधिकारी अन्नामलाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -