जब Truck Specialist को मिला Content Writer का ऑफर

ट्रक के पीछे लिखी हुई शायरी आपने बहुत देखी होंगी। कई बार वो शायरी अजीब भी होती है और कई बार वो बहुत मतलब के साथ लिखी हुई भी होती है। जिसे हम कह सकते हैं कि बहुत उम्दा होती है। लेकिन एक शख्स उसकी शायरी से इतना फेमस हुआ कि उसे अचानक ही एक अख़बार से कंटेंट लेखक के लिए ऑफर भी मिल गया। जी हाँ,बताते हैं आपको इसके बारे में।

ये महाशय अपनी सारी क्रिएटिविटी का सामान लेकर वह पहुँच गए और जैसे ही गेट पर पहुंचे वहां उन्हें एक नोट लिखा मिला दरवाज़े पर "NO ADMISSION, WITHOUT PERMISSION". उन्होंने इस वाक्य को पूरा कर दिया ,क्योंकि उन्हें लगा कि ये शायरी कुछ अधूरी सी है। आधे घण्टे बाद जब वो अंदर पहुंचे HR मैडम के पास तो उनसे नाम पूछा गया, तो उन्होंने बाहर हुई बेज़्ज़ती के बाद वहाँ मौजूद 5 लोगों की पैनल को अपना परिचय दिया।

उनके जवाब से वो पैनल भी हैरान हो गयी। उनमे से किसी एक ने लेखक ये पूछ ही लिया आप अपने लिए Competition किसको मानते हैं। तो इसका जवाब उन्होंने कुछ ऐसा दिया कि सब डिप्रेस हो चुके थे। और आखिर में पूछा गया कि इसके लिए आप पैसे कितने लेंगे तो उसका जवाब उन्होंने कुछ ऐसा दिया ,जैसा की आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -