हिमाचल: हाईवे पर हुआ सड़क हादसा, दो लोगों की हुई मौत
हिमाचल: हाईवे पर हुआ सड़क हादसा, दो लोगों की हुई मौत
Share:

शिमला: बीते कुछ दिनों से देश में कई तरह के मामलें सामने आ रहे है. वही इस वर्ष कोरोना के चलते देश के कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है. इसी बीच कई तरह की अन्य घटनाओं से भी कई लोगों की जान गई है. वही बात यदि हिमाचल प्रदेश की करे, तो हिमाचल के कालका-शिमला हाईवे पर राशन से लदा ट्रक पलट गया. हादसे में ट्रक चालक तथा परिचालक की मौके पर ही मृत्यु हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों शिमला के रहवासी थे. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया, तथा पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेजा.

साथ ही पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच जा रही है, तथा घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस द्वारा लगातार पुरे मामले की जांच की जा रही है. जांच के पश्चात् ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल जांच की जा रही है.

वही दूसरी तरफ राज्य में शुक्रवार को 25 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. सिरमौर जिले में 13 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. चंबा जिले में 9 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. टांडा अस्पताल में भर्ती दो मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया है. कुल्लू जिले में आजमगढ़ यूपी से लौटा व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. साथ ही चंबा जिले में कोरोना से एक महिला की मौत हो गई. महिला को चंबा से धर्मशाला रेफर किया गया था. 58 वर्षीय महिला ने धर्मशाला जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. महिला चंबा शहर के मोहल्ले की रहने वाली बताई जा रही है. 

यूपी: लखनऊ से पटना व इंदौर के लिए शुरू हुई सीधी फ्लाइट

उत्तराखंड: गुप्त मंत्रणा के बाद हरिद्वार के बीजेपी विधायकों ने यहा लगाई हाजिरी

11 सितंबर को होगा उत्तर प्रदेश में राज्यसभा का उपचुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -