उधमपुर में विरोध भड़का, घायल ट्रक खलासी की मौत
उधमपुर में विरोध भड़का, घायल ट्रक खलासी की मौत
Share:

उधमपुर : उधमपुर में पेट्रोल बम फेंकने से घायल हुए व्यक्ति की मौत के बाद हिंसा भड़क गयी है। इस मामले में नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। विरोध इस कदर बढ़ गया कि स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग तक करना पड़ा। हांलाकि इसमें किसी भी जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है। सूत्रों के मुताबिक 75 प्रतिशत जलने के बाद 12 घंटे की जद्दोजहद के बाद जाहिद ने दम तोड़ दिया। जाहिद उस ट्रक पर सवार था जिस पर 9 अक्टूबर को भीड़ ने पेट्रोल बम से अचानक ही हमला बोल दिया था।

दूसरी ओर गिरफ्तार 9 आरोपियों में से 5 पर जन सुरक्षा कानून लगा दिया गया है। मौत की खबर जाहिद के गाँव पहुँचते ही वहाँ शोक की लहर दौड़ पड़ी। जाहिद के शव को कल शाम राज्य सरकार के विशेष विमान से दिल्ली लाया गया। शव के श्रीनगर पहुँचते ही पीडीपी नेता मुफ्ती मोपम्मद सईद समेत राज्य के कानून मंत्री बशारत बुखारी व वित मंत्री हसीब ए द्राबू भी एयरपोर्ट पर मौजूद रहे। उन्होने दोषियों को किसी भी हालत में नहीं बख्शने की बात भी की।

इसी के साथ ही नेताओं में बयानबाजी भी तेज हो गई है। जहाँ मुफ्ती मोहम्मद इसके लिए राजनीति को जिम्मेदार ठहरा रहे, वहीं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्ला प्रधानमंत्री मोदी से सवाल कर रहे है, आखिर जाहिद की मौत का जिम्मेदार कौन है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -