राह चलते लोगों को रौंद गया टृक, 9 की मौत

टोरंटो: कनाडा के टोरंटो से एक भयानक सड़क हादसा सामने आया है, यहाँ एक ट्रक ने राह पर चलते कई लोगों को कुचल दिया है. जिनमे से 9 राहगीरों की मौके पर ही मौत हो गई है और 14 अन्य घायल हो गए हैं. स्थानीय खबर के अनुसार पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है. टोरंटो पुलिस के प्रमुख पीटर यून ने बताया कि घटना में अभी तक 9 लोगों की मौत हो गई है. 

उन्होंने बताया कि अभी तक हमारे पास घायलों को किस तरह की चोटें आई हैं और उन्हें कब तक अस्पताल से छुट्टी मिल पाएगी इसके बारे में कोई सूचना नहीं है. पुलिस सूत्रों के अनुसार इस घटना में किसी आतंकी संगठन के शामिल होने की बात सामने आ सकती है.टोरंटो पुलिस ने बताया कि अधिकारियों को स्थानीय समयानुसार दोपहर एक बजकर 27 मिनट पर घटनास्थल पर बुलाया गया. उन्होंने हालांकि इस बात का विवरण नहीं दिया कि इस घटना को जानबूझकर अंजाम दिया गया है या नहीं. फिलहाल, ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है.

घटना की जानकारी मिलते ही कनाडा के सीएम जस्टिन ट्रुडो ने ट्वीट करके अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है, उन्होंने कहा है कि सरकार घटना से प्रभावित लोगों के साथ है, इसके साथ ही उन्होंने पुलिस को मामले की पूरी जांच कर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं. 

महात्मा गांधी थे नस्लवादी- कनाडा के छात्र

वैज्ञानिकों ने पुरुषों के लिए बनाई गर्भनिरोधक गोली

ब्रिटेन के प्रिंस विलियम की पत्नी ने दिया तीसरे बच्चे को जन्म

 


 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -