नदी में गिरा बारातियों का ट्रक, 21 की मौत
नदी में गिरा बारातियों का ट्रक, 21 की मौत
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के सीधी जिले की सोन नदी के जोगदहा पुल से बरातियों से भरा मिनी ट्रक बेकाबू होकर 100 फीट नीचे जा गिरा, अमिलिया थाना प्रभारी दीपक बघेल के मुताबिक, हादसे में 25 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है, जबकि 25 अन्य घायल हुए हैं. मिनी ट्रक के नीचे कई लोग दबे बताए जा रहे हैं, जिसमें से कुछ लोग जिन्दा हैं, स्थानीय लोग और पुलिस प्रशासन उन्हें निकलने की जद्दोजहद में लगा हुआ है.

यह हादसा रात करीब 9:30 बजे हुआ जब देवसर के हर्राबिजी गांव के मुजब्बील खान की बारात सिहावल के पमरिया गांव जा रही थी, इसी दौरान हनुमना रोड पर सोन नदी के हनुमान पुल पर ट्रक अनियंत्रित होकर नदी के सूखे हिस्से में गिर गया, पुलिस अधीक्षक मनोज श्रीवास्तव ने आशंका जताई है कि मरने वालों की संख्या में अभी बढ़ोतरी हो सकती है. एसपी ने बताया कि अंधेरा होने के कारण राहत एवं बचाव कार्य में बाधा आ रही है, मौके पर मदद के लिए बहरी और अमिलिया थाने से बड़ी संख्या में पुलिस बल भेजा गया है.

बताया जा रहा है कि संतुलन बिगड़ने के बाद मिनी ट्रक पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में उतर गया, हादसे की सूचना के बाद बहरी थाना प्रभारी विशाल शर्मा और अमिलिया थानेदार दीपक सिंह बघेल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, उन्होंने बताया कि सभी घायलों को सीधी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, घायलों में ज्यादातर की हालत गंभीर है. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इस दुर्घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हज़ार रूपए देने की घोषणा की है.

नाराज़ दलितों को खुश करने में लगी भाजपा

ट्रक -ऑटो की टक्कर में 11 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -