पेट्रोल पम्प पर खड़े युवक को ट्रक ने कुचला...
Share:

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा में एक ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के चलते एक युवक की जान चली गयी. पेट्रोलपंप पर खड़े एक युवक को ट्रक ने सभी की आँखों के सामने ही कुचल डाला, और लोग कुछ समझ ही नहीं पाए.

दरअसल यह घटना आगरा के एक पेट्रोल पंप पर घटित हुई. घटना का cctv फुटेज जैसे ही सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया तो पलक झपकते ही यह आग की तरह पूरे में फेल गया. फुटेज में साफ़ देखा जा सकता है कि 2 युवक पम्प पर खड़े हो कर बात कर रहे थे तभी ट्रक चालक पेट्रोल पंप पर आ गया. ट्रक चालक की लापरवाही साफ़ देखी जा सकती है कि उसे सामने खड़े दोनों युवक नहीं दिखे और उसने रफ़्तार से आकर दोनों को टक्कर मार दी.

टक्कर लगते ही दोनों युवक गिर गए लेकिन चालक ने ब्रेक नहीं लगाया और एक युवक पर ट्रक का अगला पहिया चढ़ गया. जैसे ही ट्रक ने उस युवक को कुचला तब ड्राइवर ने ब्रेक लगाया और ट्रक को थोड़ा पीछे किया. लेकिन अब इसका क्या फायदा था युवक मौके पर ही दम तोड़ चुका था. वहीँ जो दूसरा युवक था वह ट्रक के पीछे हटते ही उठाकर खड़ा हो गया और साथी को देखने लगा. अचानक हुए इस हादसे से किसी को कुछ भी समझ नहीं आया और टक्कर लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गयी उसे देखने के लिए आस-पास लोग दौड़ते हुए आये. जब तक लोग कुछ समझ पाते ड्राइवर ट्रक से उतरा और दौड़ लगते हुए वहां से फरार हो गया. फिर भी लोगों को कुछ समझ नहीं आया. ड्राइवर के इस तरह से भागने पर जब लोग कुछ समझे तब वहां खड़े एक युवक ने ड्राइवर का पीछा किया लेकिन वह मौके से फरार हो गया. आप भी देखें घटना का लाइव वीडियो...

सरकार ने वापस लिया सीएम योगी पर लगा प्रकरण

मॉस्को बस हादसे में 4 की मौत

सड़क हादसे में वाहन के परखच्चे उड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -