हिमाचल में हुआ बड़ा हादसा, मौके पर हुई दो की मौत
हिमाचल में हुआ बड़ा हादसा, मौके पर हुई दो की मौत
Share:

शिमला: देश में कोरोना ने पहले ही अपना आतंक मचा रखा है. वही इस बीच कई प्रकार की घटनाएं सामने आ रही है. जो स्थिति को और अधिक खतरे में डाल रही है. देश से आये दिन तरह-तरह के मामले सामने आ रहे है. वही अभी एक मामला हिमाचल प्रदेश से आ रहा है. आपको बता दे, कि शनिवार सुबह जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति के रोपसंग के पास एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. तथा इस हादसे के दौरान दो लोगों की मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

वही ट्रक लाहौल के सिस्सू से मनाली की तरफ आ रहा था. परन्तु अचानक रोपसंग के पास यह अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 300 फीट नीचे लुढ़क गया. हादसा इतना खतरनाक था, कि ट्रक में सवार दो लोगों ने मौके ही अपना दम तोड़ दिया. वही इस घटना के दौरान ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है  तथा घटना की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. और इस घटना के पश्चात् यहाँ बहुत भीड़ लग गई. जिसके बाद स्थिति को नियंत्रण करने के प्रयास किये गए. 

एसएचओ केलांग मोती राम ने जानकारी देते हुए अपने बयान में कहा, कि पुलिस हादसे कि वजहों का पता लगाने में जुट गई है. मृतकों के शव की पहचान की जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा. तथा अब लगातार इसकी जांच कि जा रही है. अभी घटना का स्पष्टीकरण नहीं हो पाया है. सम्पूर्ण जाँच के पश्चात् कुछ निश्चित हो पाएगा. तथा पुलिस द्वारा घटनास्थल पर लगातार जांच कि जा रही है.

भाजपा नेता फडणवीस की मुरीद हुई शिवसेना, 'कोरोना' पर दिया था बयान

कश्मीर: पिछले 24 घंटो में दूसरी बार हुआ हमला, मुठभेड़ में तीन आतंकी हुए ढेर

कोरोना से देश में हाहाकार, एक दिन में 34 हजार 884 नए केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -