खड़े ट्रक से जा टकराई बाइक, युवक की मौत

Feb 23 2016 02:50 PM
खड़े ट्रक से जा टकराई बाइक, युवक की मौत

खरगोन : मध्यप्रदेश के सनावद में एक दिल दहला देने वाले सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई व इस हादसे में उसकी दादी भी गंभीर रूप से घायल हो गई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही घटनाक्रम सोमवार की रात का है तथा पुलिस ने बताया है कि मृतक अपनी दादी के साथ में अपनी बहन के घर सनावद में शादी का सामान लेकर जा रहा था. यह दोनों ही बाइक पर सवार थे तथा रास्ते में उनकी बाइक एक खड़े ट्रक से भीषण रूप से टकरा गई.

पुलिस ने बताया कि हमे सुचना मिली थी कि नाके के पास एक बाइक ट्रक से जा टकराई है। बाइक पर सवार दुर्गेश राठौर निवासी इंदौर और उसकी दादी गंभीर रूप से घायल थे। एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया था। हालत गंभीर होने पर दोनों को इंदौर रेफर कर दिया गया था। इस दौरान दुर्गेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया व उसकी दादी का इलाज चल रहा है.

पुलिस ने आगे बताया है कि दुर्गेश जब अपनी दादी के साथ में बाइक से जा रहा था तो रात के अँधेरे में वह खड़े ट्रक को देख नही पाया व उसकी बाइक तेजी से ट्रक से जा टकराई. अपने बेटे की मौत की खबर को सुनकर उसकी माँ का रो-रो कर बुरा हाल है. वह कह रही है कि दुर्गेश की बहन की अगले माह शादी है तथा इसी कारण वह अपनी दादी को लेकर सनावद गया हुआ था. माँ ने कहा कि हमने उसे बाइक से सनावद जाने के लिए बहुत मना किया था परन्तु वह नही माना.