बेंगलुरु में हुई 5 करोड़ के मोबाइल फ़ोन ले जाने वाले ट्रक की लूट

Oct 22 2020 02:21 PM
बेंगलुरु में हुई 5 करोड़ के मोबाइल फ़ोन ले जाने वाले ट्रक की लूट

लुटेरों के एक समूह ने श्रीपम्पुदूर, तमिल नाडु से मोबाइल फोन लेकर मुंबई जा रहे एक ट्रक को लूट लिया है। यह एक चौंकाने वाली घटना है, लुटेरों ने 21 अक्टूबर, 2020 को तमिलनाडु और कर्नाटक की सीमा में स्थित एक प्रमुख शहर होसुर के पास, श्रीपेरूपुदूर औद्योगिक SIPCOT क्षेत्र, तमिलनाडु में अपने विनिर्माण संयंत्र से मुंबई की ओर जा रहे कंटेनर ट्रक को रोक दिया।

MI मोबाइल की श्रीपरम्पुदूर में अपनी विनिर्माण इकाई है जो अपने तैयार उत्पादों को मुंबई ले जा रही है। लुटेरों ने फोन लूट लिया जो परिवहन पर है और मूल्य INR 15 करोड़ है। सूत्रों ने कहा, वीरवार तड़के करीब 2 बजे बेंगलुरु-सलेम हाईवे पर लुटेरों ने ट्रक को रोक दिया और ड्राइवर अर्जुन और उसके सहायक कुमार दोनों को तमिलनाडु से मार गिराया। लुटेरों ने ड्राइवर और उसके सहायक को पीटने के बाद उन्हें पास के जंगल में खींच लिया और एक पेड़ में बांध दिया। उन्होंने ट्रक को हटा दिया और लॉरी दिखाते हुए सेटअप प्लेकार्ड में कुछ तकनीकी समस्याएं पैदा हो गईं। गिरोह ने पूरे ट्रक को लूट लिया और ट्रक को राजमार्ग में छोड़ दिया।

कुमार और अर्जुन की आवाज़ सुनकर एक राहगीर ने प्रभावित लोगों के बारे में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने उन्हें बरामद किया, जांच में पता चला कि डकैती हुई थी और उन्होंने ट्रक से फिंगरप्रिंट सबूत एकत्र किए हैं और लोगों को खोजने के लिए जांच की जा रही है। हालांकि, लुटेरों को ट्रक के बारे में कैसे पता चला और किसने उनकी मदद की, पुलिसकर्मियों को चोरी हुए मोबाइलों को खोजने में मदद करेंगे।

मुर्गियों के साथ संबंध बनाता था रेहान बेग, पत्नी उतारती थी वीडियो, कोर्ट बोला- ये बेहद नीच कृत्य

रहस्यमय हालातों में हुई 38 वर्षीय बेरोजगार व्यक्ति की मौत, परिवार ने किया ये दावा

फर्जी सेल्स टैक्स अफसर बनकर आए बदमाश, ट्रक से लुटे 5 लाख के ड्राई फ्रूट्स