अमोनिया ले जा रहा ट्रक पलटा, तुरंत खाली करवाया गांव
अमोनिया ले जा रहा ट्रक पलटा, तुरंत खाली करवाया गांव
Share:

गोवा. गोवा के पास एक गांव के पास से गुजरने वाले हाईवे पर अचानक से अमोनिया ले जा रहा ट्रक पलटी खा गया. गोवा के पास स्थित एक गांव चिकलिम में रह रहे निवासियों को तत्काल इस गांव से हटाया गया. यह हादसा शुक्रवार को सुबह 2.45 पर हुआ. इस घटना की कारन दो महिलाओं की स्थिति काफी गंभीर हो गई है. जल्द ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

ट्रक मार्मुगाओ पोर्ट ट्रस्ट से ज़ुआरी इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के लिए अमोनिया लेकर जा रहा था. यह हाइवे वास्को सिटी को पणजी से कनेक्ट है. डिप्टी कलेक्टर महादेव अरोंडेकर ने बताया है कि घटनास्थल पर तत्काल ही डिज़ास्टर रिस्पॉन्स टीम भेजी गई व फायर इमरजेंसी और पुलिस के जवानों ने लोगों को आगाह कर पूरे इलाके को खाली करवाया गया.

वरिष्ठ ज़िला प्रशासनिक अधिकारी ने कहा कि दो महिलाओं को  सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के वक्त ये महिलाएं घर में ही थीं और इनका घर घटनास्थल से काफी करीब था.वास्को के एक पुलिस इंस्पेक्टर का कहना है कि गैस लीक की जानकारी मिलते ही उन्होंने तुरंत ज़ुआरी इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के सेफ्टी ऑफिसर से संपर्क साधा, जिसके बाद उन्होंने एक रेस्क्यू टीम को घटनास्थल पर भेजा.इस गांव से गुजरने वाले हाइवे को बंद कर दिया गया है और ट्रैफिक के रास्ते को दूसरी ओर मोड़ दिया गया है. बता दें की गोवा के डबोलिम हवाई अड्डे से कुछ ही दूरी पर स्थित घटनास्थल पर करीब 300 गांव मौजूद है.

साउथ एक्टर की संदिग्ध हालत में मौत, बीच पर मिली लाश

नहीं कम हो रहा है 'पद्मावत' का विरोध, SC पहुंचे प्रोड्यूसर्स

इंडिगो ने की फिर हरकत, एयरपोर्ट पर ही छोड़ गई 14 पैसेंजर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -