गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसे में चार की मौत कई घायल

अहमदाबाद : गुजरात और दमन की सीमा पर एक कार के सड़क पर डिवाइडर से टकराकर एक जांच चौकी पर पलट जाने से चार व्यक्तियों की मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी। भीमपुर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि कार में नौ यात्री थे। दुर्घटना रविवार देर रात गुजरात-दमन सीमा से लगे तटीय राजमार्ग पर पटालिया जांच चौकी के पास हुई।

कई दिनों तक सुलगने के बाद अब अरुणाचल में सामान्य हो रहे हालात

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारीयों ने कहा, कार चालक ने एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की जिसमें कार एक डिवाइडर से टकरा गई और और तीन-चार बार पलट गई। इसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें वलसाड के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है की सभी वलसाड जिले के उदवडा के रहने वाले थे।  कार में सवार सभी नौ यात्री एक शादी समारोह से वलसाड लौट रहे थे। 

अब से कुछ देर बाद दिल्ली का बजट पेश करेगी आप सरकार

रायपुर में भी हुआ हादसा 

वही इससे पहले छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में बुधवार को बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बस चालक समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गई। मृतकों में एक बालिका और तीन महिला शामिल हैं। रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां भाषा को बताया कि जिले के आरंग थानाक्षेत्र में बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बस चालक समेत 28 यात्री घायल हो गए।

जम्मू कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकियों में से दो पाकिस्तानी नागरिक

अंडमान के एकांत कारावास में जेल की दीवारों पर कविताएं लिखते थे यह महान क्रांतिकारी

575 पद खाली, सहायक मैनेजर करें अप्लाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -