फतेहपुर में खड़े ट्रक में जा घुसी बस, हादसे में एक की मौत कई घायल

सीकर : सोमवार सुबह करीब 4 बजे सीकर के फतेहपुर में एक बस सड़क पर खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत गई। वहीं, 9 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिनमें से 5 गंभीर रुप से घायल लोगों को सीकर रेफर किया गया है। हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद जाम खोला गया।

जीएसटी काउंसिल के इस निर्णय के बाद अब घर खरीदने वालों को मिलेगा फायदा

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह एनएच 52 पर फतेहपुर के पास एक ट्रक सड़क किनारे खड़ा था। इसी दौरान गंगानगर से जयपुर जा रही एक स्लीपर बस ट्रक से टक्करा गई। हादसे में घायल हुए कन्हैयालाल शर्मा की सीकर ले जाते समय मौत हो गई। हादसे के वक्त ज्यादातर यात्री सो रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। वही, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला।

झारखण्ड: आज सुबह हुई मुठभेड़ में तीन नक्सली ढेर, एक गिरफ्तार

आपस में भिड़े दो ट्रक 

जानकारी के लिए बता दें महाराष्ट्र के नासिक जिले में रविवार को दो ट्रकों के आपस में टकराने से पांच लोगों की मौत हो गई और 28 अन्य जख्मी हो गए। ग्रामीण नियंत्रण कक्ष के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित एक धार्मिक समारोह के लिए नासिक से केदराय जा रहे थे, तभी रास्ते में उनका ट्रक विपरीत दिशा से आ रहे एक अन्य भारी वाहन से टकरा गया।

शहीदों के परिवार के लिये इस तरह सचिन ने जुटाए 15 लाख रूपये

हिमाचल में रैली के दौरान गडकरी ने दी प्रदेश को कई सौगातें

आज कानपुर दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, कई कार्यक्रमों लेंगे हिस्सा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -