भारीवाहन की चपेट में आने से किशोर की मौत
भारीवाहन की चपेट में आने से किशोर की मौत
Share:

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर के पास उद्योग नगर में एक भारी वाहन की चपेट में किशोर आ गया। भारी वाहन की चपेट में आने से किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। किशोर दूध लेने के लिए क्षेत्र में  जा  रहा था। हालात ये थे कि, उक्त किशोर वाहन के साथ काफी दूरी तक घिसटते हुए, सड़क पर गिर गया। जब तक लोग घटनास्थल पर पहुंचे तब तक, किशोर बुरी तरह से घायल हो गया था। उक्त किशोर की पहचान पवन के तौर पर हुई है।

घटना को जब वहां मौजूद लोगों ने देखा तो, वे दौड़कर उस ओर पहुंचे। इन लोगों ने ट्रक चालक को रोकने के प्रयास किए लेकिन, ट्रक चालक मौके से भाग निकला। कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर, पहुंचकर जांच प्रारंभ की। जांच के दौरान पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम और अन्य औपचारिकताओं के बाद, शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए आईबीएम चिकित्सालय ले जाया गया। इस घटना के बाद क्षेत्र में कुछ देर के लिए यातायात प्रभावित हुआ। क्षेत्र में भारी वाहनों की आवाजाही कुछ बाधित होती रही। पुलिस ने घटना को लेकर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

गौरतलब है कि औद्योगिक क्षेत्र होने के कारण यहां पर, अधिकांश समय भारी वाहनों की आवाजाही लगी रहती है। ऐसे में अधिकांश समय दुर्घटना के हालात बने रहते हैं। क्षेत्र में कई बार वाहन चालक लापरवाही पूर्वक और तेज गति से वाहन को चलाते हैं।

युसूफ पठान का सबसे तेज शतक फिर भी हार गयी थी टीम

पकिस्तान में है दुनिया का तीसरा गौरी माता का विशाल मंदिर

ब्राह्मणों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर निंदा प्रस्ताव पारित

दवाई की जगह हनुमान चालीसा पढ़ने की सलाह देता है यह डॉक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -