VIDEO: टीआरएस कार्यकर्ताओं की शर्मनाक हरकत, वृक्षारोपण करने आई महिला अफसर को पीटा
VIDEO: टीआरएस कार्यकर्ताओं की शर्मनाक हरकत, वृक्षारोपण करने आई महिला अफसर को पीटा
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के कोमाराम भीम आसिफाबाद जिले के सिरपुर कागजनगर ब्लॉक में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुई झड़प का एक वीडियो प्रकाश में आया है, जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे समिति के कार्यकर्ता एक वन विभाग की एक महिला अधिकारी पर लाठियां और जूते चप्पल बरसा रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, आसिफाबाद जिले के सिरपुर कागजनगर ब्लॉक में पुलिस और फॉरेस्ट गार्ड की एक टीम वृक्षारोपण अभियान के तहत सिरपुर कागजनगर ब्लॉक गई थी, जहां टीआरएस के कार्यकर्ताओं और पुलिस में किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई है और कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस पर जूते-चप्पल और लाठियां बरसाना आरंभ कर दिया. वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि कैसे ट्रैक्टर पर खड़ी महिला अफसर लोगों को शांत कराने का प्रयास कर रही है पर समिति के कार्यकर्ताओं ने उस पर जूते-चप्पल और पत्थर बरसाना शुरू कर दिया.

वन विभाग की महिला अफसर कार्यकर्ताओं के इस हमले से बचने का प्रयास करती है, लेकिन आक्रोशित कार्यकर्ता उस पर लाठियां बरसाना शुरू कर देते हैं. जिससे महिला अधिकारी के हाथ-पैर और सिर पर कई चोटें आई हैं. आपको बता दें कि वीडियो में जो महिला अफसर है, उनका नाम अनीता है और वह पुलिस और फॉरेस्ट पुलिस के साथ वृक्षारोपण के अभियान के चलते सरसाला गांव आई थीं, जहां उन्हें ग्रामीणों के आक्रोश का शिकार होना पड़ा.

 

QIB से गोदरेज प्रोपर्टीज ने जुटाए 2100 करोड़ रुपये

हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी, विजयवर्गीय बोले- INC का नाम 'इस्तीफा नेशनल कांग्रेस' कर दो

'ब्लैक बजट' से लेकर 'ड्रीम बजट' तक, जानिए इससे जुड़ी पांच रोचक बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -