टीआरएस ने GWMC चुनाव के लिए वारंगल में शुरू किया चुनाव अभियान

चुनाव की तारीखों के बीच राजनीतिक दल अपना चुनाव अभियान शुरू करते हैं। गुरुवार को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने 16वें वार्ड के तहत गरीब नगर में मंत्री सत्यवती राठोड़, विधायक छल्ला धर्म रेड्डी और अन्य नेताओं के साथ वारंगल में जीडब्ल्यूएमसी चुनाव के लिए अपना प्रचार शुरू कर दिया। उन्होंने लोगों से 30 अप्रैल को होने वाले चुनाव में गुलाबी पार्टी की प्रत्याशी मनीषा को वोट देने का आग्रह किया।

ध्यान देने वाली बात यह है कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव वारंगल शहर के विकास के लिए प्रयासरत थे, मंत्री सत्यवती राठौड़ ने कहा कि गरीब नगर का भी विकास किया जाएगा क्योंकि इसे ग्रेटर वारंगल नगर निगम (जीडब्ल्यूएमसी) में मिला दिया गया था । उन्होंने कहा कि राज्य में कहीं भी गरीब नगर को छोड़कर गरीबों को घर स्थल पट्टा नहीं दिया गया है। स्थानीय लोगों से बात करते हुए कहा, हम गरीब नगर का दौरा कर औपचारिक रूप से चुनाव अभियान की शुरुआत कर रहे हैं। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप हमें तहे दिल से आशीर्वाद दें और टीआरएस उम्मीदवार मनीषा को वोट दें ताकि उनकी जीत को भारी बहुमत के साथ सुनिश्चित किया जा सके।

हालांकि, यहां ध्यान देने वाली बात है कि टीआरएस नेताओं ने चुनाव प्रचार के तहत जांपाका और आदर्श नगर इलाकों का दौरा भी किया था। विधायक धर्मा रेड्डी ने कहा, मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप यह सुनिश्चित करें कि इस चुनाव में सभी 1310 मतदाता टीआरएस को वोट देंगे। उन्होंने कहा कि मैं आपसे वादा करता हूं कि आपको डबल बेडरूम के घर उपलब्ध कराए जाएंगे।

भाजपा के वरिष्ठ नेता में दिया बड़ा बयान, कहा- वारंगल का नाम बदलकर किया जाएगा ओरुगालू

फिलीपींस में तेजी से बढ़ रहा कोरोना, सामने आए इतने केस

मध्य एशिया देश किर्गिस्तान में कोरोना को लेकर सामने आई ये बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -