टीआरएस पार्टी के उम्मीदवारों को अप्रत्यक्ष चुनाव करना होगा चयन
टीआरएस पार्टी के उम्मीदवारों को अप्रत्यक्ष चुनाव करना होगा चयन
Share:

तेलंगाना यूएलबी चुनाव में टीआरएस पार्टी के उम्मीदवारों ने दो नगर निगमों में महापौर और उप महापौर में चुने गए प्रमुख सीटों पर जीत दर्ज की और पांच नगरपालिकाओं को शुक्रवार को हुए अप्रत्यक्ष चुनाव में अध्यक्ष और उपाध्यक्षों की कुर्सी मिली। यहां यह बता दें कि यह पहली बार हुआ है कि लगभग 17 निर्वाचित प्रतिनिधियों ने, जिन्हें कोविड सकारात्मक परीक्षण किया गया था, ने वीडियो कॉलिंग सुविधा के माध्यम से मतदान में भाग लिया। 

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि राज्य चुनाव आयोग ने शुक्रवार को ग्रेटर वारंगल और खम्मम नगर निगमों में दो महापौर और उप महापौरों के लिए अप्रत्यक्ष चुनाव किए और सिद्दीपेट, जादरेला, नकरकल, अचम्पेट और कोथुर नगरपालिकाओं में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष इस चुनावी बैठक में टीआरएस नेताओं को महापौर / उप महापौर, चेयरपर्सन और उपाध्यक्षों के बारे में सूचित किया गया था, जो एक सीलबंद कवर खोलने के बाद टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव द्वारा अनुमोदित किया गया था। 

हालांकि, इसके अलावा पार्टी की महिला विंग प्रमुख गुंडू सुधरानी को ग्रेटर वारंगल म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (GWMC) के लिए मेयर के रूप में चुना गया था और रिजवान शमीम मसूद ने उनके डिप्टी के रूप में शपथ ली। मंत्रियों ई दयाकर राव, ए इंद्रकरन रेड्डी और गंगुला कमलाकर ने शपथ ग्रहण समारोह से पहले शीर्ष पदों के लिए अपने नामों की घोषणा की।

खुशखबरी! अब आम लोग भी कर सकेंगे अंतरिक्ष की सैर, ये कंपनी करवाएगी सैर

ईरान के सर्वोच्च नेता बोले- इजराइल के खिलाफ एकजुट होकर लड़ें सभी इस्लामी देश

अगस्त तक कोरोना मुक्त हो जाएगा ब्रिटेन: क्लाइव डिक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -