टीआरएस नेताओं ने केसीआर को कहा  'नया अंबेडकर'
टीआरएस नेताओं ने केसीआर को कहा 'नया अंबेडकर'
Share:

हैदराबाद: यह कहते हुए कि गुरुवार को तेलंगाना के इतिहास में स्वर्णिम दिन के रूप में जाना जाएगा, टीआरएस नेताओं ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को नए अंबेडकर के रूप में संदर्भित किया और कहा कि वह दलितों के दिलों में रहेंगे। यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए टीआरएस नेता जी सुनीता और जी बलाराजू ने कहा कि मुख्यमंत्री के वादे के अनुसार दलित बंधु योजना को लागू किया गया। 

सुनीता ने कहा कि वे अपने जिले में इस योजना को लागू देखकर हैरान हैं। सुनीता ने कहा, "केसीआर नए अंबेडकर हैं और उन्होंने महान नेता से प्रेरणा लेकर तेलंगाना लाया है और उसी भावना से उन्होंने दलित बंधु को लाया है। केसीआर हमेशा दलितों के दिलों में रहेंगे।" जी बलाराजू ने कहा कि दलित बंधु योजना चुनाव के लिए नहीं लाई गई।

यह विचार कुछ साल पहले मुख्यमंत्री के दिमाग में था और इसका चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा, "दलित आंदोलन कर रहे हैं कि क्या विपक्षी दलों के हंगामे के कारण योजना को रोका जाएगा।" बलाराजू ने कहा, "हमें उम्मीद थी कि दलित बंधु के तहत 3 लाख रुपये दिए जाएंगे, लेकिन सीएम केसीआर ने 10 लाख रुपये देकर अपना बड़ा दिल दिखाया है। इस योजना से न केवल दलितों का जीवन बल्कि राज्य की आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा।"

तेलंगाना के पूर्व-आईपीएस अधिकारी आरएस प्रवीण कुमार बसपा में हो सकते है शामिल

Tokyo Olympics: सीएम स्टालिन ने की महिला हॉकी टीम की तारीफ, कहा- आपका प्रदर्शन मेडल से कम नहीं

'काशी आने पर खाना खिलाओगी..', जब अन्न योजना की लाभार्थी बादामी देवी से पीएम मोदी ने किया सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -