तेलंगाना के इस दिग्गज नेता ने साहो देखऩे के बाद कही यह बात

हैदराबादः बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास की मूवी साहो देश-दुनिया में काफी सुर्खीयां बटोर रही हैं। फिल्म को दर्शकों से तगड़ा रिस्पांस मिला है। बड़ी बजट की इस फिल्म को लगभग 300 करोड़ रुपये की आमद हो चुकी है। इस फिल्म को तेलंगाना के दिग्गज नेता और सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव उर्फ केटीआर ने काफी प्रशंसा की है। केटीआर ने मूवी देखने के बाद द्वीट करते हुए मूवी को अदभूत बताया। ट्वीट में राव ने कहा, "फिल्म साहो की तकनीक अदभूत है।

इस फिल्म के साथ 'येवरु' को भी देखा है। ग्रिप्पिंग स्क्रीनप्ले के साथ फिल्म को बहुत ही ब्रिलियंट के साथ निर्मित किया गया है। अडवी शेष, रेजीना और नवीनचंद्र ने बहुत बढ़िया भूमिका निभाई है।" फिल्म 'येवरु' भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। साथ ही फिल्म साहो भी कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ रही है। साहो ने विदेश में पहले दिन ही एक मिलियन डॉलर कलेक्शन कर चुकी है। 'साहो' बाहुबली के बाद यंग रेबल स्टार प्रभास के अभिनयन बनाई गई एक एक्शन फिल्म है।

अंतर्राष्ट्रीय स्तर के एक्शन सीन वाली इस फिल्म को लेकर प्रशंसकों के अलावा फिल्म जगत में काफी उम्मीदें हैं। ओवरसीज प्रीमियर में भी अच्छी कमाई की है। दर्शकों का मानना है कि फिल्म बाहुबली के दर्शकों को आकर्षित करने वाले प्रभास का अभिनय साहो फिल्म में एक बार फिर चौकाने वाला रहा है। मुख्य रूप से प्रभास के लुक्स और एक्शन दमदार होने की चर्चा है। फिल्म की कहानी के बारे में लगभग ट्रेलर में स्पष्ट हो चुका है। फिल्म में करोड़ की संपत्ति और अनेक खलनायकों के बीच चलने वाली वर्चस्व लड़ाई मात्र है। इस फिल्म ने प्रभास को देश के महंगे अभिनेताओं की पंक्ति में खड़ा कर दिया है। 

बर्थडे स्पेशलः साउथ के इस सुपरस्टार के पास है 369 कारों का कलेक्शन

राजामौली ने साहो के रिलीज से पहले प्रभास को दी थी यह चेतावनी

दक्षिण के इस अभिनेता को कड़े ट्रैफिक नियम के लिए लोगों ने किया ट्रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -