भाजपा में शामिल हुए TRS के पूर्व मंत्री राजेंद्र, सीएम KCR से चल रहे थे नाराज़
भाजपा में शामिल हुए TRS के पूर्व मंत्री राजेंद्र, सीएम KCR से चल रहे थे नाराज़
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के दिग्गज नेता और तेलंगाना के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ई. राजेंद्र ने भाजपा की सदस्यता ले ली है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, राजेंद्र बीते कुछ समय से सीएम KCR से नाराज चल रहे थे। इसके बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया और आज केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और जी कृष्ण रेड्डी की उपस्थिति में दिल्ली के भाजपा कार्यालय में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। बताया जा रहा है कि राजेंद्र के अलावा TRS के कुछ और नेता भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

TRS के पूर्व मंत्री राजेंद्र ने विधायक पद से भी इस्तीफा दे दिया है। कुछ दिनों पहले उन्होंने पार्टी की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया था। बता दें कि हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले राजेंद्र सत्तारूढ़ TRS के दिग्गज नेताओं में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि, ''मैं सीधा अध्यक्ष को इस्तीफा पत्र सौंपना चाहता था, किन्तु मैं उनसे मिल नहीं पाया, तो इन परिस्थितियों में मुझे विधानसभा सचिव को अपना इस्तीफा देना पड़ा।'' 

इस्तीफा देने से पहले राजेंद्र ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि उनके कई शुभचिंतकों ने उन्हें इस्तीफा द देने की सलाह दी, किन्तु वह अपने निर्वाचन क्षेत्र और तेलंगाना के लोगों के आत्म सम्मान की खातिर ऐसा कर रहे हैं। राजेंद्र को उन शिकायतों के बाद पिछले महीने कैबिनेट से निकाल दिया गया था कि उनके परिवार के सदस्यों के मालिकाना हक वाली कंपनियों ने प्रदेश में जमीनों पर कब्जा किया हुआ है।

आप ने शुरू की गुजरात चुनाव की तैयारी, सीएम केजरीवाल पहुंचे अहमदाबाद

लोजपा में टूट पर पशुपति पारस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने पार्टी को तोड़ा नहीं, बल्कि बचाया है

मैंने पीएम मोदी से सवाल क्या पुछा, सारे अंधभक्त और गन्धभक्त डर गए- सुब्रमण्यम स्वामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -