TRP में कौन बना TOP पति
TRP में कौन बना TOP पति
Share:

आपको बता दे की द ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च कॉउंसिल (BARC) ने 37 वें हफ्ते की टीआरपी जारी कर दी है. इस हफ्ते की टीआरपी में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. जी हां TRP रेटिंग्स में राज करने वाले 'खतरों के खिलाड़ी 8' का नीचे गिरना इस हफ्ते भी जारी रहा. आप भी जानें किस स्थान पर है आपका पसंदीदा सीरियल...

 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'
सब टीवी के मशहूर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को इस हफ्ते टीआरपी रेटिंग्स में अपनी जगह बचाने में कामयाब नहीं रहा. यह सीरियल 6326 इंप्रेशन के साथ एक पायदान नीचे गिरकर पांचवे नंबर पर आ गया है.

'सारेगामापा लिटिल चैंप्स'
जी टीवी का रियलिटी शो 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स' एक बार बढ़त बनाने में कामयाब रहा है. 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स' 6333 इंप्रेशन के साथ एक पायदान ऊपर चौथे नंबर पर आ गया है.

'खतरों के खिलाड़ी 8'
कलर्स टीवी का मशहूर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 8' इस हफ्ते भी टीआरपी रेटिंग्स में बड़े उलटफेर का शिकार हो गया है. इस हफ्ते शो को 6667 इंप्रेशन मिले हैं जो कि पिछले कई हफ्तों के तुलना में कम हैं और इसी के साथ यह दूसरा स्थान खोकर तीसरे नंबर पर पहुंच गया है.

'कुमकुम भाग्य' 
जी टीवी का मशहूर सीरियल 'कुमकुम भाग्य' टीआरपी रेटिंग्स में इस हफ्ते सबसे ज्यादा फायदे में रहा है. यह सीरियल 7176 इंप्रेशन के साथ रेटिंग्स में बड़ा उलटफेर करते हुए तीसरे नंबर से दूसरे नंबर पर पहुंच गया है.

'कौन बनेगा करोड़पति' 
मेगास्टार अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ने टीआरपी रेटिंग्स में इस हफ्ते भी अपनी बढ़त को बनाये रखा. इस बार शो को 7693 इंप्रेशन मिले हैं जो कि दूसरे किसी सीरियल से कहीं ज्यादा है और इसी के साथ KBC सीजन 9 टॉप पर बना हुआ है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे सेलिब्रेट करने दिल्ली से उड़कर चली आयी बेबो, देखे फोटोज

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं रंगीला गर्ल उर्मिला, देखिये फोटोज

रेप केस में भोजपुरी Actor 'मनोज पांडे' था भागने की फ़िराक में, पुलिस ने धरदबोचा

Birthday Special : 'कुछ कुछ होता है' की अंजलि आज मना रही हैं अपना 29वां जन्मदिन

हसीना पारकर: श्रद्धा के नेगेटिव किरदार के अलावा फिल्म में कुछ अच्छा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -