बहुत बड़े ट्विस्ट के साथ आई है इस बार की TRP लिस्ट
बहुत बड़े ट्विस्ट के साथ आई है इस बार की TRP लिस्ट
Share:

इन दिनों टीआरपी में ना तो सलमान खान का शो 'बिग बॉस 14' जगह बना पा रहा है और ना ही अमिताभ बच्चन का शो kbc। वैसे तो बिग बॉस 14 के शुरू होते ही ऐसा माना जा रहा था कि टीआरपी लिस्ट में यह शो इस बार सबको पछाड़ देगा और खूब धमाल मचा डालेगा लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। अब तक शो को टीआरपी लिस्ट में जगह नहीं मिल पाई है और अमिताभ के शो ने भी बाजी मारने में असफलता हासिल की है। वैसे आइए आज देखते हैं साल 2020 के 41वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट।

अनुपमा- इस बार राजन शाही के इस सीरियल ने बाजी मार ली है और एक नंबर पर आ गया है। वैसे यह शो शुरूआत से ही दर्शकों का दिल जीत रहा है। यह पहली बार है जब शो पहले नंबर पर आया है।

कुंडली भाग्य- श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर स्टारर इस सीरियल को इस हफ्ते थोड़ा नीचे आना पड़ा है। जी दरअसल इस बार यह दूसरे नम्बर पर खिसक गया है। वैसे अब मेकर्स को पहला पायदान पाने के लिए अब भयंकर मेहनत करनी पड़ सकती है।

कुमकुम भाग्य - जी टीवी पर आने वाला यह शो इस बार तीसरे पायदान पर है। आप जानते ही होंगे कुछ दिन पहले ही इस सीरियल में नए कलाकारों की एंट्री हुई है और ऐसा होने से कहानी में दिलचस्प मोड़ आ चुका है।

छोटी सरदानी - यह शो भी टीआरपी लिस्ट में काफी समय से बना हुआ है और इस बार चौथे नम्बर पर है। अब कलर्स चैनल पर आने वाले इस शो में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने के लिए तैयार है। वैसे हर बार इस सीरियल के ट्विस्ट को दर्शक चाव से देखते हैं और इस बार भी यही होगा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा- सब टीवी पर आने वाला ये सीरियल लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है। वैसे इन दिनों इस सीरियल में कोरोना वायरस इफेक्ट से होने वाले बदलावों की झलक नजर आ रही है जो सभी को उत्साहित कर रही है। वैसे इस बार यह शो 5th नंबर पर है।

IPL 2020: जीत के बाद 5वें स्थान पर पहुंचा हैदराबाद, जानें ऑरेंज और पर्पल कैप की स्थिति

स्टॉक वॉच संगीत प्रसारण Q2 में 20-पीसी की वृद्धि

टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर निकली वेकेंसी, ऐसे होगा चयन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -