TRP: इस बार इमली ने मारी बाजी, इतने नंबर पर है अनुपमा
TRP: इस बार इमली ने मारी बाजी, इतने नंबर पर है अनुपमा
Share:

साल 2021 के दूसरे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है जो आपको हैरान कर सकती है। वैसे इस बार भी स्टार प्लस के सीरियल 'अनुपमा' ने ही बाजी मारकर अपने नाम कर ली है। इसी के साथ और भी कई शोज है जिन्होंने अपने पायदान को पकड़कर रखा है। आइए बताते हैं आपको।

अनुपमा- स्टार प्लस के सीरियल 'अनुपमा' में इस समय भयंकर ट्विस्ट आने के कारण यह नम्बर एक पर आ गया है। जी दरअसल आप देख रहे होंगे शो में वनराज इन दिनों अनुपमा को अपना पूरा समय दे रहा है लेकिन अनुपमा उसे भाव देने में पीछे हो रही है। इसी ट्विस्ट के कारण लोग इसे पसंद कर रहे हैं।

इमली - यह सीरियल भी अपने बेहतरीन ट्विस्ट के कारण चर्चाओं में है। जी दरअसल सीरियल 'इमली' के करेंट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि आदित्य पगडंडिया में फंस गया है और उसे ना चाहकर भी इमली और उसके परिवार के साथ रहना पड़ रहा है।

गुम है किसी के प्यार में - यह स्टार प्लस का तीसरा ऐसा शो है जो लगातार टीआरपी लिस्ट में आगे बढ़ता दिखाई दे रहा है। आपको याद हो तो बीते हफ्ते भी यह शो तीसरे नंबर पर बना हुआ था।

कुंडली भाग्य - जीटीवी के सीरियल 'कुंडली भाग्य' को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं। यह शो इस हफ्ते चौथे पायदान पर है और इस सीरियल में करण और प्रीता की नोकझोंक सभी को पसंद आ रही है। वैसे लोग इसी नोकझोंक के कारण शो को बार-बार देख रहे हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा - सब टीवी का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बहुत समय से टीआरपी लिस्ट से बाहर था लेकिन अब इसने एंट्री ले ली है। यह शो सालों बाद भी अपने दर्शकों को एंटरटेन करना नहीं भूला है। इस बार इस सीरियल ने पांचवा पायदान अपने नाम कर लिया है।

आज मॉरीशस, सेशेल्स, म्यांमार को भेजी जाएगी भारतीय कोरोना वैक्सीन, 4 देशों को मिल चुका है ये 'तोहफा'

पुलिस से मिले नए समन पर बोलीं कंगना- 'मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़ूँगी'

'बन पिया' में दिखेगी पुलकित और इसाबेल कैफ की केमेस्ट्री, तस्वीरें हुईं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -