टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 की रेस से बाहर हुए कपिल, लगा बड़ा झटका
टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 की रेस से बाहर हुए कपिल, लगा बड़ा झटका
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है. जी हाँ, इस बार की टीआरपी में सबसे बड़ा फायदा दो शोज को मिला है तो सबसे भारी नुकसान कपिल शर्मा को हुआ है. जी हाँ, आइए जानते हैं लिस्ट. इस बार 'खतरों के खिलाड़ी' शो का ग्रैंड फिनाले नंबर एक की पोजीशन पर रहा. वैसे यह शो भले ही खत्म हो गया हो लेकिन इसका सीधा असर अभी भी टीआरपी पर देखने को मिल रहा है.

इसके बाद दूसरे नंबर पर 'नागिन 3' रहा. आप देख रहे होंगे कि 'नागिन 3' में बदले की आग और ट्विस्ट का ड्रामा लोगों को रास आ रहा है और इसी वजह से सीरियल की टीआरपी में पहले की अपेक्षा काफी सुधार हुआ है. वहीं तीसरे नंबर पर इस हफ्ते दो सीरियल का कब्जा रहा जिनमे 'कुंडली भाग्य' और 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' दोनों ही सीरियल शामिल रहे. इन दोनों सीरियल की एंट्री काफी शॉकिंग है आप देख रहे होंगे कि 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में अमायरा की तबीयत खराब चल रही हैं तो वहीं कुल्फी का अम्मा जी के चंगुल से भागने की कोशिश दर्शकों को रास आ रही है इसका सबूत सीरियल की टीआरपी है.

अब बात करें चौथे नंबर की तो इस पर इस हफ्ते एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' ने कब्जा जमाया है और इस सीरियल की टॉप 5 में एंट्री अपने आप में चौंकाने वाली है. आप देख सकते हैं शो में इन दिनों प्रेरणा और कोमोलिका की दुश्मनी दिखाई जा रही है, जो कि इस सीरियल की टीआरपी में जबरदस्त उछाल दे रही है. वहीं पांचवें नंबर पर भी दो सीरियल है जिनमे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कुमकुम भाग्य' है. इसके बाद छठे नंबर पर भी दो सीरियल का कब्जा है जो 'तुझसे है राब्ता' और 'सुपर डांसर चैप्टर 3'. अब सातवें नंबर पर 'द कपिल शर्मा शो' है जिसे भारी नुकसान हुआ है. इसके बाद आठवें नंबर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो है. नौवें नंबर पर 3 सीरियल है 'नजर', 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' और 'गठबंधन' हैं. इसके बाद दसवें नंबर पर 'दिव्य दृष्टि', 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' और 'कृष्णा चली लंदन' शो है.

मीडिया के दिव्यांका से प्रेग्नेंसी के सवाल पर भड़के पति विवेक, लगा दी सबकी क्लास

एक्स-बॉयफ्रेंड से इस कारण टूट गया था उर्वशी ढोलकिया का रिश्ता, अब मिला साथ में काम करने का ऑफर

बॉयफ्रेंड को भूल रोहित सुचांती संग सृष्टि ने मनाई अपनी होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -