नागिन 3 और कपिल को झटका देकर यह शो बना नंबर 1
नागिन 3 और कपिल को झटका देकर यह शो बना नंबर 1
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि मई में नागिन 3 के इस सीजन का अंत हो जाएगा और ऐसे में अपने लांच के साथ ये शो हमेशा से नंबर 1 पर रहा. वहीं ऑनलाइन टीआरपी में एकता कपूर के इस शो को एक नहीं बल्कि कई बार पीछे भागना पड़ा है और इसकी वजह है 90 की प्यारी सी लव स्टोरी 'ये उन दिनों की बात है'. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि लगातार तीसरी बार ये शो टीआरपी पर नंबर 1 की जगह बनाने में कामयाब हुआ है और इस शो को जमकर पसंद किया जा रहा है.

वहीं उसके बाद नागिन 2 की बारी नंबर 2 के लिए आयी है. वहीं अब बात करें कपिल शर्मा शो की तो उसके लिए अच्छी खबर ये है कि इस बार ये शो नागिन 3 के बाद नंबर 3 पर अपनी पकड़ जमा कर बैठा हुआ है. वहीं कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा और अनुराग के बीच की उलझन और नवीन की वापसी ने इस शो को इस वीक नंबर 4 पर पहुंचा दिया है और नंबर 5 पर तेरे इश्क में मरजावां का नाम आया है. अब इस लिस्ट में अधितर शो ऐसे हैं जो कि टीवी टीआरपी में फ्लॉप हो जाते हैं लेकिन अब पॉपुलर हो रहे हैं.

वहीं आजकल कई शोज ऑनलाइन टीआरपी में छा जाते हैं जो कभी फ्लॉप रहे हैं. कई शोज अपने ट्विस्ट और टर्न के चलते आगे निकल रहे हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है नंबर 10 से इस बार नंबर 8 पर आ पहुंचा है और कुल मिलाकर देखा जाए तो इस वीक ऑनलाइन टीआरपी में कई शो की जगह बदली है जो आप सभी देख सकते हैं.

टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने पर साफ ने किया 'ना', ये है वजह

एक्ससाइटमेंट में आकर फैंस के ऊपर ही कूद पड़े रणवीर, कई लोग हुए चोटिल!

चिंटू त्यागी के लुक को लेकर ट्रोल हुए कार्तिक आर्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -